Chandar Aur Sudha: अमिताभ बच्चन की वह फिल्म जो आप कभी नहीं देख पाएंगे, साथ थीं जया बच्चन

अमिताभ बच्चन ने KBC में अपनी एक फिल्म का किस्सा सुनाया, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई.
अमिताभ बच्चन ने KBC में अपनी एक फिल्म का किस्सा सुनाया, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई.

धरमवीर भारती (Dharmveer Bharti) के एक उपन्यास 'गुनाहों का देवता' (Gunahon Ka Devta) पर बात करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bhachchan) ने बताया कि वह और उनकी पत्नी जया बच्चन 'गुनाहों का देवता' पर बन रही फिल्म में काम कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 10:44 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बीते 11 अक्टूबर को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस बार बिग बी हमेशा की तरह अपने फैंस से नहीं मिल सके और बेहद सादगी से परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाया. इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) अपने टीवी रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें (Kaun Banega Crorepati 12) सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इस बीच बीते 12 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बी ने हॉट सीट पर बैठी जोधपुर की कोमल से धर्मवीर भारती के उपन्यास से जुड़ा सवाल पूछा.

ये सवाल था- 'धरमवीर भारती का कौन सा उपन्यास एक युवा छात्र, चंदर के बारे में है, जिसे अपने कॉलेज के प्रोफेसर की बेटी सुधा से प्यार हो जाता है.' कौन बनेगा करोड़पति 12 में पूछे गए इस सवाल का सही जवाब था 'गुनाहों का देवता.' लेकिन, खास बात ये है कि बिग बी की लाइफ का भी इस उपन्यास से गहरा नाता है. इस उपन्यास से जुड़ा बिग बी ने एक किस्सा शेयर किया, जो उनकी फिल्म और पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) से जुडा था.

KBC 12 Live, Kaun Banega Crorepati 12, Amitabh Bachchan, Rajasthan contestant Raghunath, केबीसी लाइव, कौन बनेगा करोड़पति 12, अमिताभ बच्चन, राजस्थान के रघुनाथ, 9वीं पास केबीसी कंटेस्टेंट
केबीसी 12 (Photo Credit- @Sonytv/Twitter)




धरमवीर भारती के एक उपन्यास 'गुनाहों का देवता' पर बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह और उनकी पत्नी जया बच्चन 'गुनाहों का देवता' पर बन रही फिल्म में काम कर रहे थे. जो कि कभी रिलीज नहीं हो सकी. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह साइकिल से जाते थे. लेकिन, उन्हें बेहद दुख है कि यह फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हुई. इस फिल्म का नाम था 'चंदर और सुधा.' जिसमें जया बच्चन भी उनके साथ थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज