'सुफियुम सुजातायम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनी

'सुफियुम सुजातायम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनी
मलयालम फिल्म.

'वजीर' और 'मर्डर 3' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाली हैदरी ने इस फिल्म में मूक महिला सुजाता का किरदार निभाया है जो सूफी संत से प्यार करती है जबकि जयसूर्या उसके पति के किरदार में नजर आए.

  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. लॉकडाउन के बीच 'सुफियुम सुजातायम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित होने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गई है. इसमें अभिनेता जयसूर्या और अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. केरल में कोरोना वायरस महामारी के चलते सभी सिनेमाघर बंद रहने के कारण फिल्म को ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया.

एन शानावास द्वारा निर्देशित और निर्माता विजय बाबू की यह फिल्म बृहस्पतिवार रात को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी की गई और शुक्रवार सुबह से यह अमेजन प्राइम वीडियो पर विश्व भर में दिखाई देने लगी. 27 वर्षीय देव मोहन इस फिल्म के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं. मोहन ने फिल्म में एक सूफी संत का किरदार निभाया है.

'वजीर' और 'मर्डर 3' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाली हैदरी ने इस फिल्म में मूक महिला सुजाता का किरदार निभाया है जो सूफी संत से प्यार करती है जबकि जयसूर्या उसके पति के किरदार में नजर आए. 2006 में अदिति ने मलयालम फिल्म 'प्रजापथि' के जरिए मॉलीवुड में कदम रखा था.



यह भी पढ़ेंः खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताने पर ट्रोल हुए सैफ अली खान, सोशल मीडिया पर Memes
हैदरी ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है. विजय बाबू ने कहा कि लॉकडाउन के कारण सभी सिनेमाघर बंद होने के चलते फिल्म को ओटीटी प्ल्टफॉर्म के जरिए प्रदर्शित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading