• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुहाना खान ने एक साथ दिखाए अपने 9 रूप, एक्सप्रेशन देख फैंस हो रहे हैं लट्टू

सुहाना खान ने एक साथ दिखाए अपने 9 रूप, एक्सप्रेशन देख फैंस हो रहे हैं लट्टू

सुहाना खान का लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार-@suhanakhan2/Instagram

सुहाना खान का लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार-@suhanakhan2/Instagram

सुहाना खान (Suhana Khan) ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उसमें वह अलग-अलग फेस एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. सुहाना ने 9 तस्वीरें को मिलाकर एक कोलाज बनाया गया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

  • Share this:

    बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का भले अभी तक फिल्म डेब्यू नहीं हुआ हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. सुहाना की तस्वीरों और वीडियोज को लोग काफी पसंद करते हैं. शाहरुख का लाड़ली अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट के कारण सुर्खियों में छा जाती हैं. हाल ही में उन्होंने पहली बार अपनी 9 तस्वीरों को एक साथ पोस्ट किया है, जिसमें उनके एक्सप्रेशन फैंस को दीवाना बना रहे हैं.

    सुहाना खान (Suhana Khan)अक्सर दोस्तों संग पार्टी की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर फैंस को एंटरटेंन करने के लिए वह वीडियोज और तस्वीरों को शेयर करते रहे हैं. सुहाना ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उसमें वह अलग-अलग फेस एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. सुहाना ने 9 तस्वीरें को मिलाकर एक कोलाज बनाया गया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

    सुहाना खान ने फैंस को जो अलग-अलग मूड की एक झलक दिखाई है, वह स्नैपशॉट कोलाज है.
    इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, ‘एक व्यक्तित्व चुनें.’ तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कमेंट्स कर फैंस लगातार सुहाना के लुक और एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं.

    Suhana Khan, Shah Rukh Khan, Gauri Khan, Shah Rukh Khan and Gauri Khan daughter, Suhana Khan asks fans to pick a personality, Suhana Khan shares snapshots of her moods, सुहाना खान

    तस्वीर में वह बड़े गोल्डन हूप इयररिंग्स और मिनिमल नेकलेस के साथ ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं. बालों को उन्होंने बीच से बराबर डिवाइड करके एक पोनीटेल बांधी हैं. आंखों में उन्होंने मोटा काजल लगाया है.

    सुहाना इस तस्वीर पर बेस्ट फ्रेंड सुहाना ने कहा ‘ब्यूटी’ इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई हैं. एक दूसरी फ्रेंड ने लिखा- ‘मैं इनमें से एक भी नहीं चुन सकती, इसलिए सभी को चुनती हूं.’

    आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना खान ने एक खास ड्राइंग बनाई थी. ये ड्राइंग उनकी मां गौरी खान की है. सुहाना खान ने अपनी ड्राइंग की प्रतिभा को फैंस को दिखाने की कोशिश की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज