लाइव टीवी

सुहाना खान लॉकडाउन में भी कर रही बेली डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 2:40 PM IST
सुहाना खान लॉकडाउन में भी कर रही बेली डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan) की यह फोटो उनकी बेली डांस (Belly Dance) टीचर संजना मुथरेजा ने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है.

  • Share this:
मुंबई. चीन (China) से शुरू हुए कोरोना वायरस ने अब दुनिया भर के लोगों को परेशान कर दिया है. कोरोना वायरस के लोग घरों में कैद हैं. काम-धंधे सब बंद हैं और कुछ लोगों का काम जो चल रहा है, वो घर से कर रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood)के कई सेलेब्स घर पर बैठ फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों भी वो काम कर रही हैं, जिसका उन्हें बहुत शौक हैं. इससे जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सुहाना खान अपनी डांस क्‍लास भले ही न जा पा रही हों, लेकिन ऐसे में सुहाना ने वीडियो कॉल के जरिए घर पर ही अपनी बैली डांस (Belly Dance) क्‍लास ले रही हैं. शाहरुख की बेटी की यह फोटो उनकी बेली डांस टीचर संजना मुथरेजा ने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है.

दरअसल, संजना मुथरेजा ने जो दो तस्वीरें का एक कोलाज शेयर किया है. इसमें एक तरफ सुहाना टीचर संजना मुथरेजा के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं, दूसरी फोटो में दिख रहा है कि वह टीचर के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुड़ी हुई हैं. फोटो के कैप्शन में संजना ने बताया कि एक फोटो लॉकडाउन से पहले दिसंबर, 2019 की है और दूसरी फोटो मई, 2020 की है.








 




View this post on Instagram




 

Dec 2019 #beforelockdown May 2020 #lockdown4 With @suhanakhan2 Level up #onlinebellydanceclass #artofbellydancewithsanjana


A post shared by Sanjana Muthreja (@sanjanamuthreja) on






सुहाना खान ही नहीं, बल्कि अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस ले रही हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.



सोशल मीडिया पर सुहाना खान के नाम से कई फैन क्लब भी हैं. यूं तो सुहाना खान बॉलीवुड में आना चाहती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान का कहना कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं. सुहाना खान न्यूयॉर्क में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह घर पर ही समय बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें- 60 दिन बाद सलमान खान ने की मम्मी-पापा से मुलाकात, कुछ घंटे बाद वापस लौटे फार्म हाउस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading