अपना शहर चुनें

States

सुहाना खान ने दोस्तों के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, न्यूयॉर्क से शेयर कीं PHOTOS

सुहाना खान न्यूयॉर्क से पहले लंदन में पढ़ाई करती थीं. (Instagram @SuhanaKhan)
सुहाना खान न्यूयॉर्क से पहले लंदन में पढ़ाई करती थीं. (Instagram @SuhanaKhan)

सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वह अपनी दोस्तों के साथ कई तस्वीरें शेयर करती हैं. फिलहाल वह न्यूयॉर्क (New York) में पढ़ाई कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 7:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वह अपनी दोस्तों के साथ कई तस्वीरें शेयर करती हैं. फिलहाल वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं. पिछले साल कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से वह मुंबई में अपने घर में थीं, लेकिन कुछ समय पहले ही वह न्यूयॉर्क वापस लौट गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर अपनी दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर की.

इस तस्वीर में सुहाना खान ब्लैक टॉप में हैं. उन्होंने पिंक लिपस्टिक लगाई है और बाल पीछे बांधे हैं. उनकी एक दोस्त तस्वीर के लिए पाउट करती और दूसरी दोस्त अपनी जीभ निकालती नजर आ रही हैं. सुहाना खान ने इस तस्वीर पर कोई कैप्शन तो नहीं दिया, लेकिन हार्ट जरूर बनाया.

सुहाना खान, Suhana Khan, New York, Shah Rukh Khan, New York University
सुहाना खान ने दोस्तों के साथ की अपनी ये फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. (Instagram @suhanakhan2)




रविवार को उन्होंने पार्टी से एक और तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में वह अपनी दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही थीं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था- मुझे हील्स पहन लेना चाहिए था. इस तस्वीर में वह टर्टल नेक स्लीवलेस टॉप, हाई वेस्ट ट्राउजर और ब्लैक फ्लैट शूज में नजर आ रही थीं. उनकी दोस्त ने फूल स्लीव टॉप, कार्गो पैंट्स और हाई हील्स पहना था.
सुहाना खान न्यूयॉर्क से पहले लंदन में पढ़ाई करती थीं. उन्होंने मुंबई के कोकिलाबन धीरूभाई अंबानी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है. शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं. आर्यन खान भी न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई करते थे. सुहाना खान की दिलचस्पी एक्टिंग में है तो वहीं आर्यन खान को लिखना पसंद है. सुहाना खान शॉर्ट फिल्म और अपने स्कूल, कॉलेज के प्ले में हिस्सा लेती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें उनके रंग की वजह से ऑनलाइन ट्रोल का शिकार होना पड़ता है.

सुहाना ने अपने ट्रोलर्स के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था कि जब से मैं 12 साल की हुई, तब से मुझे मेरी स्किन टोन की वजह से मुझे बदसूरत कहा गया. ये सभी वयस्क हैं और इससे ज्यादा बुरा यह लगता है कि यह सब भारतीय हैं. हां, हमारे रंग अलग-अलग होते हैं. अपने लोगों से नफरत करना यह दिखाता है कि आप कितना असुरक्षित महसूस करते हैं. मुझे माफ करिए अगर आपको सोशल मीडिया, इंडियन मैचमेकिंग या आपके परिवार ने कहा हो कि अगर आप 5'7  और गोरे नहीं हो तो आप खूबसूरत नहीं हो. मैं  5'3 की और सांवली हूं और मैं बहुत खुश हूं और आपको भी खुश होना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज