Home /News /entertainment /

सुहाना खान का टूटा दिल! न्यूयॉर्क छोड़ने पर भावुक हुई शाहरुख खान की लाडली, तस्वीर शेयर कर बताई फीलिंग्स

सुहाना खान का टूटा दिल! न्यूयॉर्क छोड़ने पर भावुक हुई शाहरुख खान की लाडली, तस्वीर शेयर कर बताई फीलिंग्स

सुहाना खान  न्यूयॉर्क की गलियों में घूमते हुए. (फोटो साभारः Instagram @suhanakhan2)

सुहाना खान न्यूयॉर्क की गलियों में घूमते हुए. (फोटो साभारः Instagram @suhanakhan2)

सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने न्यूयॉर्क छोड़ने की बात कही है. उन्होंने अपने कैप्शन में टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी शामिल किया है. वह न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही थी. सुहाना के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने कमेंट कर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क (Suhan Khan Leave Newyork) छोड़ रही हैं. वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश्च स्कूल ऑफ आर्ट्स में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही थीं. इसका पता उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम से चल रहा है. सुहाना ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक बड़ी बिल्डिंग के आगे से एक ट्रक जाता हुआ दिख रहा है. जिस पर न्यूयॉर्क छोड़ने वाले लोगों के लिए एक मैसेज लिखा है. ये मैसेज उनके लिए खास है. उन्होंने इसके जरिए ही न्यूयॉर्क छोड़ने का हिंट दिया है.

    इस तस्वीर में एक बड़ी बिल्डिंग के आगे से एक ट्रक जाता हुआ दिख रहा है. जिस पर न्यूयॉर्क छोड़ने वाले लोगों के लिए एक मैसेज लिखा है. इस ट्रक पर लिखा है,”परेशान मत हो, अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ देते हैं, आप फिर भी न्यूयॉर्कर रहेंगे.” इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी शामिल किए हैं. सुहाना के इस पोस्ट उनके दोस्तों ने भी निराशा जताई है, साथ ही उनके भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी हैं.

    Suhana Newyork

    (फोटो साभारः Instagram @suhanakhan2)

    सुहाना खान के एक दोस्त ने उनके इस पोस्ट में लिखा,”आप बहुत ही अमेजिंग चीजें करने जा रही हो.” एक दोस्त ने लिखा,”गुड लक लड़की!” एक अन्य दोस्त ने रोने वाले इमोजी के साथ लिखा,”मैं इससे स्वीकार नहीं कर सकता हूं.” सुहाना साल 2019 में न्यूयॉर्क चली गईं थीं. तब से, वह न्यूयॉर्क में अपने लाइफ स्टाइल की झलकियां शेयर करती रही हैं. वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती, नाइट आउट और पार्टी की तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

    राजकुमार राव ने अपनी शादी में किया था गजब डांस, पत्रलेखा के साथ शेयर कर बोले- ऐसे नाचो जैसे कल कभी नहीं आएगा

    इंग्लैंड में भी कर चुकी हैं पढ़ाई

    न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पहले, सुहाना (Suhana Khan Study) ने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई की, जहां उन्हें ड्रामा में उनके योगदान के लिए एक पुरस्कार दिया गया. इंग्लैंड में उन्होंने ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में एक्टिंग की और ‘रोमियो और जूलियट’ के प्रोडक्शन में भी मुख्य भूमिका निभाई.

    एक्टिंग करना चाहती हैं सुहाना

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तरह सुहाना भी एक्टिंग करना चाहती हैं लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी है कि उन्हें पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी. इससे पहले, वोग को दिए एक इंटरव्यू में सुहाना ने कहा था कि वह हमेशा से एक एक्ट्रेस बनने का सपना देखती रही हैं और उनके पापा शाहरुख को भी लगता है कि वह एक्टिंग को लेकर गंभीर हैं.

    Tags: Shah rukh khan, Suhana Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर