Home /News /entertainment /

suhana khan mother gauri khan planned special surprise for her on debut the archies

सुहाना खान के डेब्यू पर मां गौरी हैं खुश, 'द आर्चीज' थीम केक के साथ बेटी को दिया स्पेशल सरप्राइज

गौरी खान ने बेटी सुहाना के डेब्यू पर खास सरप्राइज प्लान किया है. (फाइल फोटो)

गौरी खान ने बेटी सुहाना के डेब्यू पर खास सरप्राइज प्लान किया है. (फाइल फोटो)

'द आर्चीज' सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म है. फिल्म का टीजर से लेकर फर्स्ट लुक तक रिवील हो गया तो मन्नत में पार्टियों का सिलसिला थमा नहीं है. गौरी खान ने अब अपनी बेटी की इस अचीवमेंट को 'द आर्चीज' (The Archies) थीम के केक के साथ मनाया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया जा चुका है और यह इंटरनेट पर छा गया है. आपको बता दें कि ‘द आर्चीज’ के बॉलीवुड एडेप्टेशन में सुहाना खान ‘वेरोनिका’, खुशी कपूर ‘बेट्टी’ और अगस्त्य नंदा ‘आर्चीज’ का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का रिलीज के पहले से ही जबरदस्त बज बना हुआ है.

अब जब सुहाना खान की यह पहली फिल्म है और फिल्म का टीजर से लेकर फर्स्ट लुक तक रिवील हो गया तो शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ में सेलिब्रेशन का सिलसिला थमा नहीं है. गौरी खान ने अब अपनी बेटी की इस अचीवमेंट को ‘द आर्चीज’ थीम के केक के साथ सेलिब्रेट किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में तस्वीरें शेयर की है. यह तस्वीर किसी का भी मन मोह लेने के लिए काफी है. साथ ही आपको ये अंदाजा भी लग जाएगा कि सुहाना खान के पैरेंट्स, उनकी डेब्यू से कितने खुश हैं. केक के बीच में फिल्म का पोस्टर है और चारों ओर सुहाना की तस्वीरें लगी हुई है.

Suhana Khan mother gauri khan planned special surprise for daughter

गौरी खान ने यह तस्वीर की है. (फोटो साभार:
gaurikhan/instagram)

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा था, ‘अपना पिकनिक बास्केट लें और सबसे प्यार आउटफिट के साथ तैयार हो जाएं, ‘हम आर्चीज गैंग को ग्रीट करने जा रहे हैं. जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ की स्टार कास्ट से मिले यहां.’ साथ ही मेकर्स ने एक टीजर शेयर किया जिसमें उन्होंने फिल्म के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस किया. साथ ही लिखा, ‘सूरज निकल चुका है और न्यूज भी आउट हो चुकी है..आइए मिलिए अपने नए दोस्तों से…यहां हैं ‘द आर्चीज’ के कास्ट, जिन्हें डायरेक्ट किया है जोया अख्तर ने.’

Suhana Khan mother gauri khan planned special surprise for daughter

सुहाना खान, जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करेंगी. (फोटो साभार:suhanakhan2/instagram)

इसके पहले गौरी खान ने सोशल मीडिया पर सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर को उनके पहले प्रोजेक्ट की बधाई दी और उनकी तारीफ भी की. उन्होंने लिखा, ‘बधाई…’द आर्चीज’ के सभी अमेजिंग किडस् और टीम को ऑल द बेस्ट.. और जोया अख्तर से बेहतर उन्हें और कौन इस सफर में गाइड कर सकता था..सुहाना तुमने ये कर लिया.’

बता दें कि सुहाना खान की डेब्यू की चर्चा लंबे समय से हो रही थी. ऐसे में हर किसी का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. सुहाना खान ने जहां फिल्मों में आने का फैसला किया है वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके भाई आर्यन पर्दे के पीछे रह कर काम करना चाहते हैं. वो कई वेब सीरिज और फिल्मों के स्क्रिप्ट को पढ़ रहे हैं और डायरेक्शन में कदम रख सकते हैं.

Tags: Gauri khan, Suhana Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर