सुहाना खान अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करतीं आईं नजर, ब्लू कलर की ड्रेस में ढाया कहर

सुहाना खान की दोस्तों संग मस्ती. (फोटो साभार:orry1/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं. सुहाना ने ब्लू कलर की ड्रेस में अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan). सुहाना अक्सर किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में रहती हैं. सुहाना अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं. सुहाना के फ्रेंड ओरहान (Orhan Awatramani) ने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में सुहाना खान भी नजर आ रही हैं. ये पार्टी बीते मंगलवार को हुई थी.

    सुहाना खान के फ्रेंड ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर फ्रेंड्स के साथ मौज मस्ती करते हुए कोलाज शेयर किए हैं. इन फोटोज में सुहाना समेत सभी अलग-अलग तरह के पोज देते दिख रहे हैं. अपनी फ्रेंड के इस पोस्ट पर सुहाना ने इमोजी शेयर किया है. ओरहान ने कई और फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. किसी में डांस करते तो किसी में फोन पर लगे हुए नजर आ रहे हैं.

    (फोटो साभार:orry1/Instagram)


    इसके अलावा सुहाना खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक पिक्चर शेयर की है. वह ब्लू कलर की स्ट्रेपलेस फिगर हगिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग का पर्स लिए हुए हैं. इस फोटो में उनका फेस बहुत हल्का सा दिख रहा है, पूरी तरह नजर नहीं आ रहा है.

    (फोटो साभार:suhanakhan2/Instagram)


    शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने पिछले साल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है. एक साल में ही 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इसके अलावा उनके कई फैन क्लब भी हैं. सुहाना अक्सर अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते हुए और वर्क आउट के फोटो शेयर करती रहती हैं.

    सुहाना इस समय न्यूयृर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. अपने मम्मी पापा और भाई के साथ लंबा समय इंडिया में बिताने के बाद जनवरी में फिर यूएस चली गई हैं. कोविड-19 महामारी के दौरान मुंबई में अपनी फैमिली के साथ रहीं. अपने पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए सुहाना भी एक्टर बनना चाहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.