...तो इसलिए बचपन में पापा शाहरुख से नफरत करती थीं बेटी सुहाना खान!

बचपन में पापा शाहरुख़ ने जैसे ही सुहाना को गले लगाना चाहा तो उन्होंने धक्का देकर शाहरुख़ को कार में धकेल दिया.

News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 2:21 PM IST
...तो इसलिए बचपन में पापा शाहरुख से नफरत करती थीं बेटी सुहाना खान!
शाहरुख खान और सुहाना खान
News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 2:21 PM IST
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना काफी लोकप्रिय हैं. जहां वायरल होने के लिए महज उनकी एक तस्वीर काफी है. ऐसे में सुहाना ने वोग मैगजीन को अपनी तस्वीरें वायरल होने पर एक बयान दिया.

सुहाना ने बताया कि उन्हें समझ नहीं आता है कि कैसे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी तस्वीरें लीक हो जाती हैं. सुहाना ने कहा कि उनको इस बात से बेहद तकलीफ है कि उनकी तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम से लीक हो जाती हैं. इंटरव्यूर ने बताया कि सुहाना काफी ज़मीन से जुड़ी हुई लड़की हैं. जब वो इंटरव्यू देने आई तो ऐसा नहीं लग रहा था कि बॉलीवुड के बादशाह खान की बेटी आई हैं. न कोई भीड़ न कोई काफिला, एकदम अकेले. किसी भी तरह का सेलेब्रिटी एटीट्यूड नहीं. वहीं इतने आराम से बात करना जैसे मानो किसी आम शख्स से ही बातचीत की जा रही हो.

बातचीत में सुहाना ने अपने पापा शाहरुख खान से जुड़ी काफी बातें शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा बताया. सुहाना ने बताया कि वो कभी नहीं चाहती थीं कि उनके पापा इतने फेमस हों. सुहाना ने बताया कि जब वो महज़ 5 साल की थीं तब एकबार शाहरुख उन्हें स्कूल छोड़ने आए जहां लोग उन्हें घूरने लगे. किसी ने भी शाहरुख़ को सुहाना के पापा के रूप में नहीं देखा जोकि वो हमेशा से चाहती थीं. पापा शाहरुख ने ऐसे में जैसे ही सुहाना को गले लगाना चाहा तो उन्होंने शाहरुख़ को धक्का देकर कार में धकेल दिया. सुहाना ने बताया कि उन्हें उस अटेंशन से नफ़रत हो रही थी. वहीं शाहरुख ने भी इस बात को स्वीकारा कि उनकी बेटी बचपन से ही बहुत इमोशनल और सेंसटिव है.

बता दे इंटरव्यू के बीच शाहरुख बेहद ही अलग अंदाज़ में वहां पहुंचे. शाहरुख़ जब वहां आए तो उन्होंने सुहाना के पैर दबाना शुरू कर दिया क्योंकि सुहाना काफी देर से हील्स पहने हुई थीं जिसकी वजह उनके पैरों में दर्द होने लगा था. बातचीत में शामिल होकर शाहरुख कहते हैं कि मुझे नहीं लगता कि माता-पिता बच्चों को जन्म देते हैं बल्कि मेरा ऐसा मानना है कि बच्चे माता-पिता को जन्म देते हैं. शाहरुख ने कहा कि मेरे ज्यादा दोस्त हैं, हां लेकिन मेरे बच्चे ही मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं जिनके बीच मैं बेहद खुश रहता हूं.

आपको बता दें, सुहाना की पढ़ाई विदेश में हुई है जिस वजह से वो अक्सर अपनी विदेशी फीमेल फ्रेंड्स के साथ हॉलीडे एन्जॉय करते नजर आती हैं. इन दिनों सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा चल रही है. खबरों की मानें तो सुहाना को शाहरुख खान के अच्छे दोस्त करन जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं. अब देखना होगा सुहाना कब फिल्मों में नजर आती हैं.

(सुहाना खान के साथ वोग इंडिया का ये पूरा इंटरव्यू आप वोग इंडिया मैगजीन में पढ़ सकते हैं)

ये भी पढ़ें:
Loading...
ये है भोजपुरी का 'IIFA', रवि किशन को मिला सबसे बड़ा अवॉर्ड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर