अपना शहर चुनें

States

सुहाना खान ने हील्स को किया मिस, न्यूयॉर्क के अपने अपार्टमेंट से शेयर की फोटो

सुहाना खान ने दोस्तों के साथ अपने अपार्टमेंट से बर्फीली रात का दृश्य शेयर किया है.
सुहाना खान ने दोस्तों के साथ अपने अपार्टमेंट से बर्फीली रात का दृश्य शेयर किया है.

सुहाना खान (Suhana Khan) ने दोस्तों के साथ अपने अपार्टमेंट से बर्फीली रात का दृश्य शेयर किया था. सुहाना की पोस्ट्स निश्चित रूप से एक टॉकिंग पॉइंट बन जाती हैं. सप्ताहांत में, सुहाना दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं और ऐसा लग रहा था कि स्टार किड अपनी हील्स को मिस कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 5:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के वे स्टार किड्स जिन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, फिर भी वे चर्चा में बने रहते हैं. इन स्टार किड्स में से सुहाना खान (Suhana Khan) एक प्रमुख नाम हैं. वे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली हैं. पिछले साल जब से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को सार्वजनिक किया है, तब से वे फॉलोअर्स को अपनी लाइफ के बारे में बता रही हैं.

लॉकडाउन ने सुहाना खान को अमेरिका से वापस आने और मुंबई स्थित मन्नत नामक घर पर समय बिताने के लिए मजबूर कर दिया था, लेकिन अब उन्होंने अपनी स्टूडेंट लाइफ को फिर से ज्वाइन कर लिया है. पिता शाहरुख खान को पिछले महीने हवाई अड्डे पर देखा गया था क्योंकि वह सुहाना को अलविदा कहने आए थे और बॉडीगार्ड्स की एक सेना ने उन्हें घेर लिया था.

दूसरी तरफ, सुहाना न्यूयॉर्क से अपनी स्टूडेंट लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. सुहाना ने दोस्तों के साथ अपने अपार्टमेंट से बर्फीली रात का दृश्य शेयर किया था. सुहाना की पोस्ट्स निश्चित रूप से एक टॉकिंग पॉइंट बन जाती हैं. सप्ताहांत में, सुहाना दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं और ऐसा लग रहा था कि स्टार किड अपनी हील्स को मिस कर रही हैं.



सुहाना खान.

न्यूयॉर्क के सर्द मौसम को देखते हुए, सुहाना ने हील्स को छोड़कर बूट्स का विकल्प चुना और अपने दोस्त के बगल में पोज़ देती हुईं दिखाई दीं. बैकग्राउंड में एक नियॉन लाइट और पॉइंट पर उसके आउटफिट के साथ, सुहाना ने निश्चित रूप से हीट और अपनी स्टाइल में एक नई ऊंचाई को हासिल कर लिया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘शायद हील्स पहननी चाहिए थीं.’

सुहाना के अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलने की सबसे अधिक संभावना है. वे इस समय NYU के Tisch School of Arts में फिल्म अध्ययन, नाटक और अभिनय का प्रशिक्षण ले रही हैं क्योंकि SRK चाहते हैं कि उनके बच्चे अपनी शिक्षा पूरी करें और फिर फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज