सरोज खान की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं ये डायरेक्टर्स, बायोपिक के लिए 'मास्टर जी' की ये थी आखिरी इच्छा

सरोज खान की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं ये डायरेक्टर्स, बायोपिक के लिए 'मास्टर जी' की ये थी आखिरी इच्छा
सरोज खान का निधन (Photo Credit- sarojkhanofficial/Instagram)

सरोज खान के जीवन (Saroj Khan's Biopic) पर 3 अलग-अलग डायरेक्टर्स फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन सरोज खान की इच्छा सिर्फ एक के साथ काम करने की थी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहीं सरोज खान ने 3 जुलाई को अंतिम सांस ली. 71 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया. उन्होंने चार दशक के अपने करियर में दो हजार से ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए. 3 साल की उम्र से ही उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. सरोज खान का जीवन काफी कठिन था, बहुत सारी मुश्किलों को पार कर उन्होंने इंडस्ट्री में काम के दम पर अपना नाम कमाया. सरोज खान के जीवन (Saroj Khan's Biopic) पर 3 अलग-अलग डायरेक्टर्स फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन सरोज खान की इच्छा सिर्फ एक के साथ काम करने की थी.

3 साल से फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर रहीं सरोज खान की बायोपिक (Saroj Khan's Biopic) बनाने के लिए 3 डायरेक्टर्स लाइन में हैं. सरोज खान की छोटी बेटी सुकैना नागपाल (Sukaina Nagpal) ने हाल ही में नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया. उन्होंने बताया निर्देशक कुणाल कोहली, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर बाबा यादव की वाइफ और फिर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने मम्मी से उनकी बायोपिक के लिए बात की थी.

इस बातचीत में सुकैना ने बताया कि एक दिन जब मैंने उनसे पूछा कि वो किसके साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डीसूजा का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वह रेमो के साथ अपनी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाना चाहेंगी. उन्होंने कहा था क्योंकि रेमो की जिंदगी की कहानी भी जीरो से हीरो बनने की है. सुकैना ने बताया कि मम्मी का कहना था कि रेमो और वह एक ही फील्ड से जुड़े हैं. हम दोनों बहुत अच्छी तरह से कहानी, हालात और एक कोरियोग्राफर की लाइफ में होने वाले इंसिडेंट्स को समझेंगे. इसलिए मैं समझती हूं कि रेमो डीसूजा ही मेरी कहानी पर सबसे अच्छे से फिल्म बना सकते हैं.



ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर हुईं इस कलाकार की गायिकी की कायल, VIDEO शेयर कर ऐसे दिया आशीर्वाद
वहीं, रेमो से जब इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि कलंक की शूटिंग के दौरान मैंने उनसे उनसे ये जिक्र किया था. लॉकडाउन से पहले वो इस सिलसिले में मेरे से मिलने भी आईं थीं. रेमो ने कहा कि अब इस बारे में इस समय किसी तरह की कोई और बात करना बहुत जल्दबाजी होगी. यह दुःख का समय बीत जाए और हम थोड़ा संभल जाएं, तब मैं सरोज जी की सबसे छोटी बेटी सुकैना नागपाल से मिलकर इस बात को आगे बढ़ाऊंगा और इस पर काम करूंगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading