Home /News /entertainment /

Jacqueline Fernandez को Tiffany की डायमंड रिंग देकर सुकेश चंद्रशेखर ने किया था प्रपोज!

Jacqueline Fernandez को Tiffany की डायमंड रिंग देकर सुकेश चंद्रशेखर ने किया था प्रपोज!

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

महाठग के नाम से मशहूर सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर का नाम सामने आया था. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) काफी दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.

अधिक पढ़ें ...

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ चल रही बातें क्या सच हैं? या वह ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ गलत कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं? ये सवाल इसलिए क्योंकि अब जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि सुकेश ने जैकलीन को टिफनी ब्रांड की डायमंड (Tiffany diamond ring) की रिंग देकर प्रपोज (Sukesh Chandrashekhar Proposed Jacqueline Fernandez) किया था.

महाठग के नाम से मशहूर सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर का नाम सामने आया था. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) काफी दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. सूत्रों के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था. इस रिंग में J और S नाम के अक्षर लिखे हैं.

कहा जा रहा है कि जैकलीन और सुकेश में वैलेंटाइन डे के आस-पास लड़ाई हुई थी और इसे सुलझाने के लिए पिंकी ईरानी को 10 करोड़ रुपये ऑफर किए थे. इसके बाद उन्होंने जैकलीन को प्रपोज करने के लिए डायमंड की रिंग दी थी. दावा यह भी किया जा रहा है कि पिंकी ईरानी कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स को सुकेश से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गई थी.

ईडी के सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ सुकेश की मुलाकात करवाने और बातचीत करवाने के लिए पिंकी ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर से तकरीबन 12 करोड़ रुपये की ठगी की थी. हालांकि उस वक्त सुकेश के हर काले कारनामे से पिंकी वाकिफ थी, लिहाजा इसी बात का फायदा उठाकर पिंकी ज्यादा पैसे चार्ज कर रही थी. सुकेश जल्द से जल्द फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करके अपने पैसों को निवेश करके अपनी पत्नी लीना पॉल को भी लांच करने की फिराक में था.

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो के आने के बाद कयास लगाए गए कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, तस्वीरों के वायरल होने के बाद उन्होंने कहा था कि मैं जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था और यही वजह है कि मैंने उसे गिफ्ट दिए हैं. इस दौरान, किसी भी तरह का लेन-देन मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ा मामला है. इस मामले से जैकलीन का कोई लेना-देना नहीं है.

Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrashekhar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर