58 की उम्र में इस एक्टर ने बनाई दमदार बॉडी, फिल्में नहीं करते फिर भी करोड़पति

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 5:49 AM IST
58 की उम्र में इस एक्टर ने बनाई दमदार बॉडी, फिल्में नहीं करते फिर भी करोड़पति
सुनील शेट्टी का जन्मदिन
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 5:49 AM IST
90s के दौर का एक ऐसा हीरो जिसने एक्शन से लेकर रोमांस तक हर रोल में लोगों का दिल जीत लिया. ये हैंडसम हंक कुछ ही फिल्मों के बाद लोगों का फेवरेट बन चुका था. वहीं कई दशकों तक शानदार स्टारडम इंजॉय करने के बाद एक दौर ऐसा भी आया जब इन्हें फिल्मों से ब्रेक लेना पड़ा. इस दौर को इस हीरो ने बड़े ही ग्रेस के साथ संभाला. वहीं अपनी उम्र के 50s के पड़ाव में इस हीरो ने अपनी दमदार बॉडी वाली तस्वीरों से सभी को चौंका दिया. अब इस हीरो को देखकर हर कोई ये कहता है कि ये आज भी आ जाएं तो अच्छे-अच्छों की छुट्टी कर दें. आज इसी हीरो का जन्मदिन है.

अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता सुनील शेट्टी की. सुनील आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुनील शेट्टी गुजरे जमाने के एक्टर हो चुके हैं. वो कई फिल्मों और रिएलिटी शोज में गेस्ट एपियरेंस तो दे चुके हैं लेकिन लीड किरदार में नजर नहीं आए हैं. वहीं आज बिना फिल्मों में काम किए वो करोड़ों-अरबों के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील शेट्टी 10 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. सुनील शेट्टी अब एक बिजनेमैन बन चुके हैं जो हर दिन अपने बिजनेस को बढ़ा रहे हैं.

अब दिखते हैं ऐसे


मुंबई में सुनील शेट्टी का अच्छा-खासा रेस्तरां बिजनेस है. उनके दो रेस्तरां काफी पॉपुलर हैं. इनमें से एक है 'मिसचीफ डाइनिंग बार' और दूसरा 'क्लब H20'. इसके पीछे की एक वजह ये भी हो सकती है कि असल में सुनील शेट्टी ने पढ़ाई भी होटल मैनेजमेंट की ही की थी. खाना ही नहीं, कपड़ों के बिजनेस में भी सुनील शेट्टी आगे हैं. उनका एक क्लोदिंग ब्रैंड भी है. वो क्रिएटिव क्रॉसओवर नाम से बुटीक भी चलाते हैं.

करोड़ों का बिजनेस


इसके अलावा वो 'वेलनेस सेंटर' खोलने की भी प्लानिंग कर रहे थे. 'पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट' के नाम से उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है. वो 'खेल', 'भागमभाग' और 'रक्त' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं. इसके अलावा सुनील शेट्टी मुंबई हीरोज क्रिकेट टीम के कैप्टन भी हैं. सुनील शेट्टी के पास किक बॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट है. रिपोर्ट्स की मानें, तो सुनील शेट्टी अपने बिजनेस के जरिए ही सालाना एक अरब रुपये कमा लेते हैं. वाकई सुनील शेट्टी रियल लाइफ के 'रॉक स्टार' हैं.

ये भी पढ़ें- ढीली जींस बार-बार ठीक करती दिखीं एक्ट्रेस, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 5:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...