Home /News /entertainment /

suniel shetty daughter athiya shetty boyfriend kl rahul shares his food with her

क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर किया अपना ब्रेकफास्ट, एक्ट्रेस ने ऐसे जताई खुशी


क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ अपना ब्रेकफास्ट शेयर किया (फोटो क्रेडिट : Instagram @bombaytimes)

क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ अपना ब्रेकफास्ट शेयर किया (फोटो क्रेडिट : Instagram @bombaytimes)

अपनी फिटनेस और सेहत का ख्याल रखने के लिए जागरूक रहने वाले अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty and cricketer KL Rahul) ने एक साथ कुछ हेल्दी पैनकेक को एन्जॉय किया, जिसमें जामुन, फल ​​और नट्स शामिल थे. इस तस्वीर के साथ अथिया ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर करते हुए लिखा, "@rahulkl, आखिरकार अपना ब्रेकफास्ट शेयर कर रहे हैं."

अधिक पढ़ें ...

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty and cricketer KL Rahul) ज्यादातर समय साथ ही नजर आते हैं. दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. इस पर दावा किया जाता है कि राहुल और अथिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने ही इस रिश्ते पर किसी तरह की कोई टिप्पणी न करने का फैसला किया है, लेकिन दोनों का सोशल मीडिया पीडीए उनके रिलेशनशिप के बारे में बहुत कुछ कह देता है.

रविवार को भी ऐसा ही कुछ सामने आया जब अथिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर शेयर की. अपनी फिटनेस और सेहत का ख्याल रखने के लिए जागरूक रहने वाले राहुल और अथिया ने एक साथ कुछ हेल्दी पैनकेक को एन्जॉय किया, जिसमें जामुन, फल ​​और नट्स शामिल थे. इस तस्वीर के साथ अथिया ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर करते हुए लिखा, “@rahulkl, आखिरकार अपना ब्रेकफास्ट शेयर कर रहे हैं.” कहा जा सकता है कि अथिया शेट्टी इस बात से बहुत खुश थीं कि केएल राहुल ने उनके साथ अपना खाना शेयर किया है.

सुनील शेट्टी ने राहुल को इस अंदाज में दी बधाई

केएल राहुल की सुनील शेट्टी की फैमिली के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती है. शनिवार को राहुल ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ IPL में अपना 100वां मैच खेला. इस मैच में उन्होंने शतक जमाते हुए अपनी कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम को जीत भी दिलाई. इस पर फैंस समेत कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी. इन्हीं में बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी भी शामिल रहे, जिन्होंने उन्हें एक अलग अंदाज में बधाई दी. सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर राहुल की फोटो शेयर कर पोस्ट में लिखा, “शांति से कड़ी मेहनत करते रहो. आपकी सफलता को ही शोर मचाने दो.”

अथिया-राहुल के रिलेशनशिप पर सुनील शेट्टी ने दिया था ये जवाब

कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि शेट्टी परिवार ने केएल राहुल का गर्मजोशी से स्वागत किया है और उन्हें स्वीकार किया है. पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान जब सुनील शेट्टी से अथिया और राहुल के रिलेशनशिप पर सवाल पूछे गए थे, तो ईटाइम्स के मुताबिक सुनील शेट्टी ने इन सवालों पर रिएक्ट करते हुए कहा था, “मेरे पास इन बातों पर कमेंट करने के लिए कुछ नहीं है.” वहीं, बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो अथिया शेट्टी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर