• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुनील शेट्टी की बिल्डिंग को BMC ने किया सील, COVID के बढ़ते केस के बाद उठाया कदम

सुनील शेट्टी की बिल्डिंग को BMC ने किया सील, COVID के बढ़ते केस के बाद उठाया कदम

सुनील शेट्टी की बिल्डिंग को बीएमसी ने सील कर दिया है. (फोटो साभार: suniel.shetty/Instagram)

सुनील शेट्टी की बिल्डिंग को बीएमसी ने सील कर दिया है. (फोटो साभार: suniel.shetty/Instagram)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty's Building Seal) जिस इमारत में रहते हैं, उसमें एक साथ कोरोना वायरस के कई मामले मिले हैं, जिसके चलते बीएमसी द्वारा यह कदम उठाया गया है. इस बात की जानकारी खुद बीएमसी (BMC) के सहायक आयुक्त प्रशांत गायकवाड़ ने दी है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) साउथ मुंबई में जिस बिल्डिंग में रहते हैं, उसे सील कर दिया गया है. एक्टर की बिल्डिंग को बीएमसी द्वारा सील किया गया है. दरअसल, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty's Building Seal) जिस इमारत में रहते हैं, उसमें एक साथ कोरोना वायरस के कई मामले मिले हैं, जिसके चलते बीएमसी द्वारा यह कदम उठाया गया है. इस बात की जानकारी खुद बीएमसी (BMC) के सहायक आयुक्त प्रशांत गायकवाड़ ने दी है. उन्होंने बताया कि दक्षिण मुंबई के अल्टामाउंट रोड स्थित 'पृथ्वी अपार्टमेंट' को सील कर दिया गया है.

    साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि अभिनेता का पूरा परिवार सुरक्षित है. एएनआई द्वारा किए गए एक ट्वीट में लिखा है- 'बीएमसी ने साउथ मुंबई के अल्टामाउंट रोड स्थित 'पृथ्वी अपार्टमेंट' की इमारत को सील कर दिया है, बिल्डिंग में कुछ लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी इमारत में रहते हैं. हालांकि, सुनील शेट्टी का पूरा परिवार सुरक्षित है.'

    सुनील शेट्टी को उनकी शानदार फिटनेस के लिए जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी. एक्टर की ये फोटो उन दिनों की है, जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे. फोटो में सुनील शेट्टी स्लीवलेस जैकेट में नजर आ रहे हैं. अभिनेता के फैन उन्हें उनकी शानदार फिटनेस और स्वस्थ जीवन शैली के लिए बेहद पसंद करते हैं.

    suniel shetty, suniel shetty photos
    सुनील शेट्टी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः suniel.shetty)


    हालांकि, इस फोटो में सुनील शेट्टी के बाइसेप्स की जगह उनके शानदार कैप्शन की चर्चा ज्यादा हुई. एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'बाइसेप दिखाने के लिए कुछ भी करेगा वाले दिन.' इसके अलावा एक्टर की बेटी आथिया शेट्टी भी इन दिनों क्रिकेटर केएल राहुल संग अपनी रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज