होम /न्यूज /मनोरंजन /सुनील शेट्टी ने Boycott कल्चर पर खुलकर रखी अपनी बात, बताया क्यों नहीं चल पा रहीं फिल्में

सुनील शेट्टी ने Boycott कल्चर पर खुलकर रखी अपनी बात, बताया क्यों नहीं चल पा रहीं फिल्में

सुनील शेट्टी ने बेबाकी से बायकॉट ट्रेंड पर अपनी बात रखी है. (फोटो साभार: Instagram@suniel.shetty)

सुनील शेट्टी ने बेबाकी से बायकॉट ट्रेंड पर अपनी बात रखी है. (फोटो साभार: Instagram@suniel.shetty)

सोशल मीडिया (Social Media) पर तमाम लोग बॉलीवुड को बायकॉट (Boycott) करने की बात कर रहे हैं. सुनील शेट्टी ने बायकॉट कल्चर ...अधिक पढ़ें

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने मशहूर हस्तियों और फिल्मों के बायकॉट (Boycott) को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड पर अपनी बात रखी. एक्टर ने कहा कि हाल में रिलीज हुई कुछ फिल्मों पर बायकॉट कल्चर का असर पड़ा है, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर सकती थीं. वे एक इवेंट में थे, जब उनसे ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बायकॉट ट्रेंड का सामना करने वाली फिल्मों के बारे में पूछा गया.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों और सितारों के बायकॉट के बढ़ते चलन के बीच सुनील ने यह बात कही है. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ को बायकॉट का सामना करना पड़ा और दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहीं.

जहां आमिर की फिल्म ने पांच दिनों में 45.83 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ने लगभग 37.50 करोड़ रुपये एक सप्ताह में कमाए थे. ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ दोनों 11 अगस्त को रिलीज हुई थीं.

सुनील शेट्टी ने बताई बायकॉट की वजह
सुनील शेट्टी ने एएनआई से कहा, ‘हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने बहुत अच्छा काम किया है. हालांकि, लगता है कि लोग इन दिनों फिल्मों के विषयों से खुश नहीं हैं, इसलिए हम इतने कठिन समय से गुजर रहे हैं. उम्मीद है कि इस पर विचार किया जाएगा. शुरू में, यह सिर्फ एक बार की घटना लगी, लेकिन अब हम लगातार देख रहे हैं कि लोग सिनेमाघरों में नहीं आ रहे हैं. मैं इसकी कोई एक वजह नहीं बता सकता है कि ऐसा क्यों हो रहा है.’

‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है ‘लाल सिंह चड्ढा’
‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य के साथ मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. रिलीज से पहले, सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने कहा था कि फिल्म को लोगों के ध्यान में लाने के लिए ट्रोल्स को पैसे दिए गए थे.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ सबसे पहले उठी थी बायकॉट की मांग
‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ बायकॉट का ट्रेंड कथित तौर पर आमिर खान के 2015 के इंटरव्यू को लेकर शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने सुझाव दिया था कि उन्हें ‘बढ़ती असहिष्णुता’ के बीच भारत छोड़कर चले जाना चाहिए.

Tags: Suniel Shetty

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें