होम /न्यूज /मनोरंजन /सुनील शेट्टी को अपनी कुछ फिल्में देखकर आता है गुस्सा, 'अन्ना' का बस चले तो मिटा दें उनको

सुनील शेट्टी को अपनी कुछ फिल्में देखकर आता है गुस्सा, 'अन्ना' का बस चले तो मिटा दें उनको

 सुनील शेट्टी को अपनी कुछ फिल्मों को लेकर मलाल है. (फोटो साभार:suniel.shetty/Instagram)

सुनील शेट्टी को अपनी कुछ फिल्मों को लेकर मलाल है. (फोटो साभार:suniel.shetty/Instagram)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ ही की थी. लेकिन आज अक्ष ...अधिक पढ़ें

    90 के दशक में कुछ एक्टर्स ने एक्शन हीरो के रुप में अपनी पहचान बनाई उनमें से एक सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी हैं. सुनील की पहली ही फिल्म ‘बलवान’ (Balwaan) बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा गई और उन्हें एक्शन स्टार का दर्जा मिल गया. अन्ना के नाम से फेमस सुनील ने कई हिट फिल्में दी. ‘मोहरा’(Mohra), ‘दिलवाले’, ‘गोपी किशन’, ‘बॉर्डर’ जैसी शानदार फिल्में करने वाले सुनील की पॉपुलैरिटी बीतते समय के साथ कम होती गई. ऐसे में सुनील ने सोचने पर मजबूर हो गए कि उनके साथ ऐसा क्यों हो रहा है. सुनील को 20 साल पहले ही लग गया था कि उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में की जिसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. एक बार तो सुनील अपनी एक्शन हीरो वाली इमेज से बाहर आकर कॉमेडी फिल्में करने की सोचने लगे थे.

    सुनील शेट्टी ने 20 साल पहले मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था ‘सीखने का अच्छा मौका मिला. आजकल मैं जब मैं अपनी शुरुआती कुछ फिल्मों को देखता हूं तो मेरा मन करता है कि उन सब को मिटा कर फिर से बनाऊं. हालांकि ये तब की हैं जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था मतलब एक बच्चे जैसा था जिसने पहले घुटनों के बल रेंगना सीखा फिर बैठना सीखा फिर उठ खड़ा हुआ. उम्मीद है जल्द ही दौड़ना शुरू कर दूंगा. अपनी हर फिल्म को पिछली से बेहतर और अलग करने की कोशिश करता हूं’.

    News18 Hindi

    (फोटो साभार:retrobollywood/Instagram)

    सुनील शेट्टी ने कहा था कि ’10 साल लंबा समय होता है. मेरे पास अच्छे और बुरे दोनों  तरह के एक्सपीरिएंस है. जीवन के उतार-चढ़ाव आपको सिखाते ही हैं, क्योंकि अगर ऐसा न हो तो हमारे पास जो कुछ है उसकी वैल्यू नहीं रहेगी. मैं अब कॉमेडी करना चाहता हूं क्योंकि ये मेरी पर्सनैलिटी का हिस्सा है. मेरे दोस्त मेरे साथ इसीलिए बाहर जाना चाहते हैं क्योंकि मैं उन्हें हंसाता रहता हूं. मेरे अंदर हमेशा वो स्पार्क है,लेकिन मैं मार्शल आर्ट बैकग्राउंड से आया हूं तो मुझे एक्शन हीरो वाला रोल ही मिलता है. और जब आप एक बार सफल हो जाते हैं तो यही रोल मिलता है.’

    News18 Hindi

    (फोटो साभार:suniel.shetty/Instagram)

    ये भी पढ़िए-32Years of Elaan-E-Jung: धर्मेंद्र की फिल्म देखने के लिए जब बॉक्स ऑफिस पर टूट पड़े दर्शक, छीन ली थी रील

    सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों ने मोहरा, वक्त हमारा है, हेराफेरी जैसी कई कामयाब फिल्मों में साथ काम किया लेकिन अक्षय आज सुपरस्टार हैं और लगातार फिल्में किए जा रहे हैं वहीं सुनील शेट्टी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं.

    Tags: Suniel Shetty

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें