Home /News /entertainment /

सुनील शेट्टी को बेटे पर है गर्व, बर्थडे विश करते हुए दी जीवन की सीख तो इमोशनल हुए अहान शेट्टी!

सुनील शेट्टी को बेटे पर है गर्व, बर्थडे विश करते हुए दी जीवन की सीख तो इमोशनल हुए अहान शेट्टी!

अहान शेट्टी के बर्थडे पर बेटे के नाम लिखा खूबसूरत नोट.(फोटो साभाऱ: suniel.shetty/Instagram)

अहान शेट्टी के बर्थडे पर बेटे के नाम लिखा खूबसूरत नोट.(फोटो साभाऱ: suniel.shetty/Instagram)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपने बेटे अहान शेट्टी के लिए बेहद संजीदगी के भरा पोस्ट लिख जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि माइ लव अहान..तुमने मुझे गर्व करने की कई वजहें दी है. वहीं अहान शेट्टी की बहन आथिय़ा शेट्टी (Athiya Shetty) ने भी अपने भाई संग बचपन की तस्वीर शेयर कर प्यार भरी शुभकामना दी है. आथिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भाई अहान और पापा सुनील शेट्टी समेत कई फोटोज शेयर कर भाई को बर्थडे विश किया है.

अधिक पढ़ें ...

    सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. हर पिता की तरह बॉलीवुड एक्टर सुनील ने भी अपने एक्टर बेटे को लेकर कई तरह के सपने संजो रखे हैं. हाल ही में अहान ने फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) से डेब्यू किया है. अहान के जन्मदिन पर सुनील ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिख कर अपने बेटे को बर्थडे विश करते हुए जिंदगी की राह पर चलने की सीख दी तो अहान ने भी अपने पापा पर लुटाया प्यार.

    अहान शेट्टी के नाम सुनील शेट्टी का पोस्ट

    सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अहान शेट्टी के लिए बेहद संजीदगी के भरा पोस्ट लिख जन्मदिन की बधाई दी. सुनील ने लिखा ‘हैप्पीएस्ट बर्थडे मेरी सबसे बड़ी खुशी, सबसे बड़े प्राउड और माइ लव अहान..तुमने मुझे गर्व करने की कई वजहें दी है. मेरी इच्छा है कि आपकी नई एक्साइटिंग जर्नी में प्यार, भाग्य और एडवेंचर भरपूर रहे. कठिन परिश्रम, ईमानदारी के काम करते हुए आपके पास जो है उसके लिए आभारी रहो. हमेशा प्रेम,दया और पॉजिटिविटी को दूसरों में देखें. दूसरों की मदद करें. अपनी गलतियों से सबक लेते हुए आगे बढ़े और अपनी जर्नी को एन्जॉय करें. आपके फैसले आपको खुशी और प्यार दे. अहान शेट्टी का पापा’.

    (फोटो साभाऱ: suniel.shetty/Instagram)

    अहान शेट्टी को आया पापा पर प्यार

    अपने पापा की इसी सीख पर अहान ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘आई लव यू पापा, सारी चीजों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’. बॉलीवुड फ्रेंड्स और फैंस इस पोस्ट पर अहान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.
    वहीं अहान शेट्टी की बहन आथिय़ा शेट्टी ने भी अपने भाई संग बचपन की तस्वीर शेयर कर प्यार भरी शुभकामना दी है. आथिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भाई अहान और पापा सुनील शेट्टी समेत कई फोटोज शेयर कर भाई को बर्थडे विश किया है.

    (फोटो साभार: athiyashetty/Instagram)

    ये भी पढ़िए-वेब सीरीज ‘Detective Boomrah’ का ट्रेलर आउट, देखने को मिलेगा एक ऐसा केस जो कई रहस्यों में लिपटा है!

    बता दें कि अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ बीते 3 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया हैं. मिलन लुथारिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अहान ने शानदार काम किया है.

    Tags: Ahan Shetty, Athiya shetty, Bollywood Birthday, Suniel Shetty

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर