होम /न्यूज /मनोरंजन /

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तैयारियों पर सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन, जानें क्या बोले एक्टर

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तैयारियों पर सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन, जानें क्या बोले एक्टर

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल और अथिया की शादी पर प्रतिक्रिया दी. (फोटो साभारः Instagram @athiyashetty/suniel.shetty)

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल और अथिया की शादी पर प्रतिक्रिया दी. (फोटो साभारः Instagram @athiyashetty/suniel.shetty)

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को लेकर फिर से चर्चा शुरू हो गई है. कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि राहुल और अथिया की शादी की तैयारियां चल रही हैं और अगले 3 महीने में दोनों की शादी हो जाएगी. अब इन खबरों पर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल अक्सर अपने रिलेशनशिप और अपनी अफवाहों वाली शादी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि वे तीन महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब, अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि हाल ही में अथिया और राहुल की फैमिली मिली थी. दोनों परिवार के लोग अथिया और राहुल के घर पहुंचे थे. हाल ही में अथिया और राहुल ने एक नया घर खरीदा था. रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों की शादी की तैयारी भी चल रही हैं.

अब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस प्रतिक्रिया दी. रेडियो मिर्ची से बातचीत में सुनील से पूछा गया कि क्या परिवार ने तैयारी शुरू कर दी है, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया गया है!” इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया और राहुल अगले तीन महीनों में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसकी भव्य तैयारी अभी चल रही है.

न्यूज पोर्टल को एक सूत्र ने बताया था, “राहुल (KL Rahul) के पेरेंट्स हाल ही में अथिया के परिवार से मिलने मुंबई में आए थे. अथिया और राहुल ने अपने परिवारों के साथ, नए घर का दौरा किया, जहां वे जल्द ही साथ रहेंगे. शादी अगले तीन महीनों में मुंबई में होने की उम्मीद है. यह दोनों परिवारों के लिए एक भव्य उत्सव होगा और शादी के हर काम की निगरानी खुद होने वाली दुल्हन यानी अथिया कर रही हैं.”

तीन साल रिलेशनशिप में अथिया-राहुल

अथिया और राहुल एक दूसरे को पिछले तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. उन्होंने पिछले साल अपने रिलेशनशिप में रहने का अनाउंसमेंट किया था. उस वक्त केएल राहुल शेट्टी परिवार के साथ अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. यह राहुल औक अथिया की साथ में पहली पब्लिक अपीयरेंस थी. अथिया राहुल के साथ सर्जरी के लिए जर्मनी भी गई थीं.

अथिया शेट्टी रुमर्ड बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग नहीं होंगी नए घर में शिफ्ट, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

केएल राहुल को पसंद करते हैं सुनील

इससे पहले सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को पसंद करने के बार में बात की थी. ईटाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, “यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं क्योंकि समय बदल गया है. बेटी और बेटा दोनों ही जिम्मेदार है. मैं चाहूंगा कि वे निर्णय लें. मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है. “

Tags: Athiya shetty, KL Rahul, Suniel Shetty

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर