लाइव टीवी

जब डेब्यू फिल्म फ्लॉप होने के बाद काम को तरस रही थीं आथिया शेट्टी

News18Hindi
Updated: July 27, 2017, 10:07 PM IST
जब डेब्यू फिल्म फ्लॉप होने के बाद काम को तरस रही थीं आथिया शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी.

अपनी इस बात को सही तरीके से समझाने के लिए सुनील ने एक उदाहरण भी दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 27, 2017, 10:07 PM IST
  • Share this:
नेपोटिज्म पर लगातार जारी चर्चा में एक के बाद एक सितारे अपनी राय रख रहे हैं. हाल ही में सुनील शेट्टी ने भी भाई भतीजावाद पर जारी इस बहस में अपने विचार रखे.

उन्होंने कहा, मैंने अपने बलबूते पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. इंडस्ट्री में एक बाहरी होने के बावजूद मैंने जो मुकाम बनाया उसी वजब से आज मेरे बच्चों को ये प्लैटफॉर्म मिल रहा है. इस पर किसी को तकलीफ क्यों है?

इस बातचीत में सुनील शेट्टी ने बेटी आथिया के करियर की मुश्किलों का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया, ये बातें काफी परेशान करती हैं क्योंकि मेरी बेटी के लिए ये सब इतना आसान नहीं था. उसकी पहली फिल्म चली नहीं थी. इससे लोगों के दिमाग में एक इमेज बन जाती है कि फिल्म फ्लॉप हो गई. इससे कलाकारों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है.

उन्होंने कहा, डेब्यू करने के बाद आथिया दूसरी फिल्म पर काम करना चाहती थी, लेकिन कोई उसे मौका देने को तैयार नहीं था. इस वजह से मुझे लगता है कि नेपोटिज्म पर बात बंद होनी चाहिए क्योंकि इससे दुख पहुंचता है.

अपनी इस बात को सही तरीके से समझाने के लिए सुनील ने एक उदाहरण भी दिया. उन्होंने कहा, ‘जो इंसान जिस प्रोफेशन में काम कर रहा होता है वो उसी प्रोफेशन में अपने बच्चों का भविष्य बनाना चाहता है क्योंकि वो उस प्रोफेशन की बारीकियों के बारे में जानता है। मैं भी अपने बच्चों को किसी ऐसे प्रोफेशन में नहीं भेज सकता जिसके बारे में मुझे पता हीं न हो। हर कोई इसी तरीके से सोचता है।’

यह भी पढ़ें:

PHOTO: देखिए बिग बॉस फेम नितिभा कौल का बिकिनी बोल्ड अंदाजआयशा टाकिया के पति को मिल रही जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2017, 10:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर