• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Athiya Shetty और केएल राहुल के रिश्ते पर बोले सुनील शेट्टी- 'वे एक गुड लुकिंग कपल हैं ना'

Athiya Shetty और केएल राहुल के रिश्ते पर बोले सुनील शेट्टी- 'वे एक गुड लुकिंग कपल हैं ना'

सुनील शेट्टी ने कहा, वे अपने भाई अहान के साथ छुट्टियां मनाने इंग्लैंड गई हैं. (Photo @suniel.shetty and rahulkl/Instagram)

सुनील शेट्टी ने कहा, वे अपने भाई अहान के साथ छुट्टियां मनाने इंग्लैंड गई हैं. (Photo @suniel.shetty and rahulkl/Instagram)

एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बेटी के रिलेशनशिप पर बात करने से बचने की कोशिश की. जब उनसे अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के एक ही ब्रांड के 'ब्रांड अंबेसडर' बनने के बारे में पूछा गया तो शेट्टी ने कहा, 'आप इस बारे में उन दोनों से बात करें'.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty and Cricketer KL Rahul) के कुछ समय से एक दूसरे को डेट करने की अफवाह है. दोनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हालांकि, अभी तक दोनों ने ऑफिशियली एक-दूसरे को डेट करने की बात नहीं कही है. केएल राहुल और अथिया शेट्टी जब भी एक दूसरे के साथ कोई फोटो शेयर करते हैं या एक दूसरे के फोटो पर कमेंट करते हैं तो अपने फैंस की नजरों में आ जाते हैं.

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इंग्लैंड में हुए डब्ल्यूटीसी फाइनल में हिस्सा लेने के लिए जाने से पहले केएल राहुल ने आधिकारिक रूप से अपनी फ्रेंड लिस्ट में अथिया शेट्टी का नाम लिखवाया था. इसके बाद मीडिया में छपी खबरों में कहा गया कि अथिया शेट्टी दौरे पर केएल राहुल के साथ थीं. अब इस बारे में एक्ट्रेस के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बहुत सधी हुई बात कही है.

    सुनील शेट्टी ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में अथिया के इंग्लैंड जाने की बात स्वीकार की और कहा कि वे अपने भाई अहान के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं. शेट्टी ने कहा, 'हां अथिया इंग्लैंड में है, लेकिन वह अपने भाई अहान के साथ है. भाई-बहन दोनों वहां छुट्टी मनाने गए हैं. बाकी, आप उन्हें चेक कर सकते हैं.'

    सुनील शेट्टी बोले- 'आप इस बारे में उन दोनों से बात करें'
    टीओआई को दिए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने बेटी के रिलेशनशिप को लेकर चल रही अफवाहों पर बात करने से बचने की कोशिश की. जब उनसे अथिया और राहुल के एक ही आई ब्रांड के 'ब्रांड अंबेसडर' बनने के बारे में पूछा गया तो शेट्टी ने बहुत साफगोई से कहा, 'आप इस बारे में उन दोनों से बात करें'.

    शेट्टी ने अपनी बात को विस्तार देते हुए कहा, 'जहां तक ऐड की बात है... एक इंटरनेशनल ब्रांड ने दोनों को एंबेसडर के रूप में चुना है. वे एक गुड लुकिंग कपल हैं ना और ब्रांड के नजरिए से कहें तो यह बहुत अच्छे से काम करता है. और मुझे कहना होगा (हंसते हुए) ऐड में साथ-साथ अच्छे लगते हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज