सुनील शेट्टी के बेटे अहान का होने जा रहा है एक्टिंग डेब्यू, अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए अहान के लिए कैप्शन में इमोशनल लाइंस भी लिखी हैं. (Instagram @Akshay Kumar)

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए अहान के लिए कैप्शन में इमोशनल लाइंस भी लिखी हैं. (Instagram @Akshay Kumar)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) यानी अपनी अपकमिंग फिल्म 'तड़प' (Tadap) के जरिए डेब्यू करने को तैयार हैं. सु

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 90 का दशक ऐसा था जिसमें सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी ने कई धमाकेदार एक्शन फिल्मों में साथ काम किया. अब फिल्म इंडस्ट्री में सुनील शेट्टी के बेटे की एंट्री होने जा रही है और इस बात की सबसे ज्यादा खुशी अक्षय कुमार को है. अक्षय कुमार ने अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म का पोस्टर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपडेट करके फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, अहान, तुम्हारे लिए बहुत बड़ा दिन है. मुझे अभी भी तुम्हारें पिता सुनील शेट्टी की पहली फ़िल्म 'बलवान' का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फ़िल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं. साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं.

अहान शेट्टी, Ahan Shetty, Suniel Shetty, Tara Sutaria, Akshay Kumar, Tadap
'तपड़' साल 2018 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म RX 100 का रीमेक है. (Instagram @Akshay Kumar)





'तपड़' साल 2018 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म RX 100 का रीमेक है. RX100 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी और ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म को पब्लिक के जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल सकता है. मूल फिल्म में कार्तिक और पायल राजपूत की जोड़ी थी और तड़प में अहान और तारा लीड रोल में दिखाई पड़ेंगे. तड़प में अहान ने अपने किरदार की लिए काफी मेहनत की है. फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर लव स्टोरी है जिसका निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है. फिल्म सिनेमाघरों में 24 सितम्बर को रिलीज हो रही है.

बता दें सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया है. 'वक़्त हमारा है', 'मोहरा', 'हम हैं बेमिसाल', 'धड़कन' और 'हेराफेरी' जैसी कई फ़िल्में हैं, जिसमें इन्होंने साथ काम किया है. अक्षय और सुनील दोनों की जितनी अच्छी दोस्ती फिल्मों में दिखती है. उतनी ही अच्छी दोस्ती उनकी असल जिन्दगी में भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज