सुनील ग्रोवर को सता रहा इस बात का डर, बोले- 'मैंने पहले जो किया, वह प्लानिंग के हिसाब से नहीं था'

सुनील ग्रोवर 'भारत' में सलमान खान के साथ नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/whosunilgrover)

सुनील ग्रोवर 'भारत' में सलमान खान के साथ नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/whosunilgrover)

26 साल से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से जुड़े होने बावजूद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने काम में अपने बदलाव को नई शुरुआत बताया है और खुद को एक 'न्यूकमर' कहा है.

  • Share this:

नई दिल्लीः स्टैंड-अप कॉमेडियन (Stand-up comedian) और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) तब फेमस हुए थे, जब वे 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का हिस्सा थे. कपिल के साथ झगड़े के बाद, सुनील ने शो छोड़ दिया था, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था. एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा, 'टीवी में जब कोई रोल चल जाता है, तो आप उसे सालों तक करते रहते हैं. आपको अपने रोल के लिए एक स्तर सेट करना होता है. मैं इसकी आदत डालने की कोशिश कर रहा हूं.'

वे एक्टिंग के अपने शौक के बारे में कहते हैं, 'यह मेरे लिए एक नई दुनिया है. हालांकि, मुझे फिल्मों और टीवी दोनों में एक्टिंग करने में मजा आता है. मैं इस अनुभव के लिए लोगों का आभारी हूं. मैं इस नए फेस का लुत्फ उठा रहा हूं.' ग्रोवर ने कहा कि वे खुश हैं कि दर्शकों ने उन्हें अलग-अलग रोल में पसंद किया है. मैंने पहले जो किया वह प्लानिंग के हिसाब से नहीं था, क्योंकि मैंने किसी और चीज से शुरुआत की थी और मैं किसी और चीज में चला गया था.' वे विकास बहल की वेब सीरीज 'सनफ्लावर' (Sunflower) में नजर आएंगे, जो 11 जून को जी5 (ZEE5) पर रिलीज होगी. इसमें सुनील ग्रोवर लीड रोल निभा रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/whosunilgrover)


सुनील अपनी इमेज को लेकर कहते हैं, 'मैं कई सालों से कॉमेडी कर रहा हूं. उस तरह की इमेज को तोड़ना काफी मुश्किल है. कुछ रोल में स्वीकार न किए जाने का डर भी है, लेकिन लोगों ने मुझे स्वीकार किया है और मैं इससे खुश हूं.' 26 साल से इंडस्ट्री में होने के बावजूद सुनील ने काम में अपने बदलाव को नई शुरुआत बताया है और कहा कि वे एक 'न्यूकमर' हैं.

सुनील अपने तरीके से जोखिम उठाने के लिए तैयार थे, फिर भी चिंतित हैं कि कहीं वे दर्शकों को निराश न कर दें. उन्होंने कहा, 'जब विशाल ने मुझे 'पटाखा' का ऑफर दिया था, तो मैं ऐसा कुछ करने के लिए तैयार नहीं था और न ही कोई योजना बना रहा था. 'भारत' के साथ भी ऐसा था. निर्देशक अली अब्बास जफर और टीम ने मेरे बारे में सोचा. फिर 'तांडव' में मौका मिला.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज