विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

इससे पहले भी सुनील ग्रोवर फिल्म कॉफी विद डी में नजर आए थे लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 4:56 PM IST
विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर
News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 4:56 PM IST
कॉमेडियन कपिल शर्मा बीमार हैं. उनका शो भी अच्छा नहीं चला पर कभी उनके को-स्टार रहे सुनील ग्रोवर को करियर में बड़ी तरक्की मिली है. सुनील ग्रोवर को निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म 'छूरियां' का आॅफर मिला है.सुनील इस फिल्म में लीड एक्टर होंगे. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सुनील ग्रोवर कोई फिल्म कर रहे हैं.इससे पहले भी सुनील ग्रोवर फिल्म कॉफी विद डी में नजर आए थे लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल भारद्वाज की फ‍िल्म 'छूर‍ियां' में दो लीड एक्ट्रेसेज सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान होंगी. मुंबई मिरर’ को दिए इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज ने बताया है कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी. फिल्म के कलाकार राजस्थान की संस्कृति और वहां की भाषा को सीखने के लिए वर्कशॉप भी अटेंड कर रहे हैं.

बता दें कि फिलहाल सुनील ग्रोवर क्रिकेट कॉमेडी शो 'धन धना धन' में नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर को पॉपुलैरिटी कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मिली थी. उनके गुत्थी के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया लेकिन फिर कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हुआ और दोनों अलग हो गए. तब से सुनील ग्रोवर कई प्रोग्राम्स में नजर आए हैं. वो स्टैंड-अप कॉमेडियन के तौर पर स्टेज शो भी करते हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर