ऑनलाइन क्लास में बच्चे कैसे करते हैं पढ़ाई, सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

ऑनलाइन क्लास में बच्चे कैसे करते हैं पढ़ाई, सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई
सुनील ग्रोवर.

सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर (Sunil Grover) कर बताया है कि लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन क्लास में बच्चे कैसे पढ़ाई कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबईः टीवी (TV) पर लोगों को गुदगुदाने वाले एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भले ही टेलीविजन पर लोगों को हंसाते नजर नजर नहीं आ पा रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए वह लगातार अपने फैंस को हंसाने का काम कर रहे हैं. कभी गुत्थी तो कभी रिंकू भाभी और कभी डॉक्टर गुलाटी के अवतार में दिखाई देने वाले सोशल मीडिया पर और भी अवतारों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सभी स्कूलें और एजुकेशनल इंस्टीट्यूट बंद हैं और सभी जगह ऑनलाइन क्लासेज के जरिए बच्चों की पढ़ाई जारी है. ऐसे में सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर (Sunil Grover) कर बताया है कि लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन क्लास में बच्चे कैसे पढ़ाई कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं सकेंगे.

वीडियो में सुनील ग्रोवर ने बताया है कि वर्चुअल क्लास में बदमाश बच्चे कैसे पढ़ाई कर रहे हैं और कैसे टीचर्स को परेशान करने के तरीके ढूंढते रहते हैं. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर दो अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक में तो वह टीचर और दूसरे में स्टूडेंट बने हैं. वीडियो में जब टीचर के अवतार में सुनील ग्रोवर बच्चे से हिंदी पढ़ाने की बात कहते हैं तो बच्चे की तरफ से वीडियो अचानक फ्रीज हो जाता है. लेकिन, तभी पीछे से एक महिला आकर चली जाती है और टीचर को समझ आता है कि कैसे बच्चा उसे उल्लू बनाने की कोशिश कर रहा है.
 
View this post on Instagram
 

Virtual classes main badmaash bachhe😋

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 
View this post on Instagram
 

Part 2 virtual classes badmaash bachcha

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on



इसके बाद जब वापस से क्लास शुरू होती है तो बच्चे बने सुनील ग्रोवर इम्यूनिटी के नाम पर बार-बार टीचर को परेशान करते रहते हैं. सुनील ग्रोवर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर कर सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा है 'वर्चुअल क्लास में बदमाश बच्चे.' इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग सुनील ग्रोवर के इस वीडियो पर फनी कमेंट्स कर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें हाल ही में सुनील ग्रोवर सलमान खान का सपोर्ट करने को लेकर ट्रोल हो रहे थे. जिस पर एक्टर ने खुद रिएक्शन भी दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading