Home /News /entertainment /

सलमान खान की 'भारत' में रोमांस करते दिखेंगे 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी'

सलमान खान की 'भारत' में रोमांस करते दिखेंगे 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी'

कॉमीडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर.

कॉमीडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर.

'भारत' में नोरा की एंट्री को लेकर हैरान हैं तो बता दें कि ये सब उनके कमाल के आइटम नंबर की वजह से हुआ है. जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' में नोरा का 'दिलबर दिलबर' खूब पसंद किया गया था.

    अली अब्बास जफर और सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' शुरुआत से चर्चा में बनी हुई है. प्रियंका की एग्जिट और कटरीना की एंट्री के बाद अब एक ऐसी खबर सामने आई है कि सुनील ग्रोवर के फैन्स तो खुशी से उछल ही पड़ेंगे. अपडेट ये है कि कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर 'भारत' में रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

    बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट की मानें तो फिल्म मेकर्स ने भारत में नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर के बीच एक रोमांटिक ट्रैक की प्लानिंग की है. फिलहाल इसकी शूटिंग माल्टा में चल रही है. सुनील की शानदार कॉमिक टाइमिंग को ध्यान में रखते हुए इनके बीच एक कॉमिकल रोमांस रखा गया है. साफ है कि इस मजेदार कॉमेडी रोमांस को सुनील ग्रोवर के फैन्स खूब इंजॉय करने वाले हैं.

    'भारत' में नोरा की एंट्री को लेकर हैरान हैं तो बता दें कि ये सब उनके कमाल के आइटम नंबर की वजह से हुआ है. जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' में नोरा का 'दिलबर दिलबर' खूब पसंद किया गया था. ये गाना यूट्यूब पर सबसे तेजी से 100 मिलियन व्यूज पाने वाला गाना रहा. वर्लडवाइड ये गाना तीसरे नंबर पर रहा. अब देखने वाली बात होगी कि 'भारत' में वह किस तरह का एंटरटेनिंग तड़का लगाती हैं और सुनील के साथ मिलकर दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाती हैं.

    यह भी पढ़ें:

    सनी ने बताया किस मजबूरी में पति डैनियल को करनी पड़ी अडल्ट फिल्में

    Tags: Katrina kaif, Salman khan, Sunil Grover

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर