होम /न्यूज /मनोरंजन /रामायण फेम सुनील लाहिड़ी ने 'आदिपुरुष' के टीजर पर किया रिएक्ट, कहा - 'श्रीराम के किरदार से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं'

रामायण फेम सुनील लाहिड़ी ने 'आदिपुरुष' के टीजर पर किया रिएक्ट, कहा - 'श्रीराम के किरदार से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं'

 'आदिपुरुष' का टीजर देख सुनील लाहिड़ी ने कहा, 'श्रीराम पर किसी का कॉपीराइट नहीं'
 (फोटो साभार :Instagram@actorprabhas@sunil_lahri)

'आदिपुरुष' का टीजर देख सुनील लाहिड़ी ने कहा, 'श्रीराम पर किसी का कॉपीराइट नहीं' (फोटो साभार :Instagram@actorprabhas@sunil_lahri)

प्रभास (Prabhas) की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर को लेकर हो रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. किसी को सैफ का रावण ...अधिक पढ़ें

निर्देशक ओम राउत की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर इन दिनों काफी विवाद हो रहा है. जब से फिल्म का टीजर सामने आया है, तब से दर्शकों की वाहवाही के बजाए इस फिल्म को लोगों की आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है. किसी को फिल्म में प्रभास लुक नहीं भाया तो, किसी ने हनुमान के वस्त्रों पर आपत्ति जताई है. इतना ही नहीं लोगों ने फिल्म के VFX के प्रति भी नाराजगी जाहिर की है. इतना ही नहीं अब तो रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुकें सुनील लाहिड़ी ने भी ‘आदिपुरुष’ के टीजर को आस्था व विश्वास के साथ खिलवाड़ बताया है.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर 2 अक्टूबर को राम जी की जन्मभूमि अयोध्या में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ जारी किया गया था. टीजर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया था. फिल्म के VFX पर तो सबसे ज्यादा विवाद हुआ. इतना ही नहीं फिल्म में राम और रावण के किरदारों को लेकर भी मेकर्स को चेतावनी दी जा रही है. इसी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच अब छोटे पर्दे की ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभा चुकें सुनील लाहिड़ी ने फिल्म के टीजर पर अपनी राय दी है.

Ban Adipurush: प्रभास की ‘आदिपुरुष’ पर मचा हंगामा, अब हिंदू सेना ने उठाई बैन की मांग

 ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर सुनील लाहिड़ी ने किया रिएक्ट 
टीवी की पॉपुलर ‘रामायण’ में नजर आए लक्ष्मण उर्फ सुनील लाहिड़ी ने फिल्म के टीजर को लेकर अपनी राय व्यक्त की है. उनका कहना है कि मीडिया ने आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद उनसे कुछ सवाल किए थे, मैंने उन्हें कहा था कि हर मेकर्स की राय अलग होती है. सबका सोचने का अंदाज भी अलग होता है. न ही किसी के पास भगवान राम या रावण की असली फोटो है, ऐसे में देखा जाएं राम के लुक पर कोई कॉपीराइट तो है नहीं, इसलिए एक्स्पेरिमेंट करने के चांसेज बढ़ जाते हैं. मेकर्स के दीमाग में जिस तरह के आइडिया का किरदार होता है वह उसी तरह रावण और राम को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर देता है.

‘आस्था व विश्वास के साथ खिलवाड़ न करें’
अपनी बात रखते हुए सुनील कहते हैं, कोई मेकर्स जब कोई प्रोजेक्ट करना चाहता है तो वह कुछ अलग करने का मन बनाता है. दूसरे को कॉपी नहीं करके क्या फायदा होने वाला है. अगर आदिपुरुष के मेकर्स को कॉपी ही करनी होती तो दर्शकों का नया क्या परोसा जाता, क्योंकि रामायण के रूप में लोग पहले से कई गाथा देख चुके हैं. मैं इतना जरूर कहूंगा कि मेकर्स को ये ध्यान रखना चाहिए कि वह किसी की भी आस्था या विश्वास के साथ कोई खिलवाड़ न करें.

बता दें सुनील ने टीजर देखकर कहा कि मेकर्स कुछ अलग बनाने की कोशिश में हैं. वैसे एक्स्पेरिमेंट करना भी कोई बुरी बात नहीं है. लेकिन ये ध्यान में रखना बेहद जरूरी है कि किसी किरदार को लेकर जो धारणा जो बनी है, उसके साथ कोई मजाक न हो, कोई खिलवाड़ न हो.

Tags: Adipurush, Prabhas

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें