होम /न्यूज /मनोरंजन /अक्षय कुमार-अजय देवगन की सफलता से इनसेक्योर हैं सुनील शेट्टी? अन्ना ने दिया दिलचस्प जवाब

अक्षय कुमार-अजय देवगन की सफलता से इनसेक्योर हैं सुनील शेट्टी? अन्ना ने दिया दिलचस्प जवाब

अक्षय कुमार-अजय देवगन और सुनील शेट्टी बॉलीवुड के सुपरस्टार है.

अक्षय कुमार-अजय देवगन और सुनील शेट्टी बॉलीवुड के सुपरस्टार है.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की सफलता को लेकर बातें कीं और अपनी ...अधिक पढ़ें

मुंबई. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज जिस मुकाम पर हैं, वह उनकी मेहनत का नतीजा है. आज वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में एक हैं. बता दें कि सुनील शेट्टी ने 1990 के दशक की शुरुआत में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn) सहित इंडस्ट्री के बड़े सितारों के साथ अपने करियर शुरू किया. अक्षय कुमार के साथ सुनील ने ‘मोहरा’ से लेकर ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी, ‘धड़कन’ जैसी फिल्में की. वहीं अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दिलावाले’, ‘क़यामत’, ‘एलओसी: कारगिल,’ ‘ब्लैकमेल’ और ‘कैश’ जैसी फिल्में की. बॉक्स ऑफिर पर जब भी ये जोड़ी आई धांसू कमाई कर दर्शकों पर छा गई. हालांकि अक्सर ऐसी अटकलें लगाई जाती हैं कि अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ काम करने के बाद और दोनों की सफलता को लेकर सुनील शेट्टी हमेशा से इनसेक्योर रहे हैं. अब ऐसी बातों पर एक्टर ने रिएक्ट किया और बताया कि वह अक्षय को लेकर क्या फील करते हैं.

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ऐसे अभिनेताओं में गिने जाते हैं जिन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में लंबी कतार लगाई जाती थी. सुनील शेट्ठी अपने अभिनय, स्टाईल और डॉयलाग्स बोलने के खास अंदाज के लिए हमेशा पसंद किए गए. इन सबसे अलग एक चीज और है जो सुनील शेट्ठी को बाकी अभिनेताओं से अलग बनाती है. हालांकि वह अभी अपनी आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं.

अक्षय कुमार को लेकर कभी नहीं हुए इनसेक्योर
‘बॉलीवुड लाइफ’ के साथ बातचीत में, सुनील शेट्टी ने अपने अभिनय करियर के बुरे दौर के बारे में बात की और खुलासा किया . इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अपने को-स्टार अक्षय कुमार की जबरदस्त सफलता को लेकर कभी भी इनसेक्योर महसूस नहीं किया.

कभी भी प्रेशर नहीं लेते हैं सुनील शेट्टी
रिपोर्ट के अनुसार, सुनील शेट्टी ने कहा कि वह कभी भी प्रेशर नहीं लेते हैं और वह अपनी जगह पर बिल्कुल फिट और सहज हैं. उन्होंने कहा, ‘ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं दबाव नहीं लेता. मेरे पास मेरी इतनी खूबसूरत दुनिया है कि मुझे लगता है कि शायद वे इसे याद कर चुके होंगे. मुझे नहीं पता जब बहुत सी चीजों की बात आती है तो मुझे खुशी होती है. मैंने अपने जीवन में किया है और कर रहा हूं. मैं हमेशा अपने स्थान में बहुत सहज रहा हूं. सफलता और असफलता फिल्मों पर टीकी हैं.’

को-स्टार्स की सफलता ने हमेशा किया मोटिवेट
बातचीत में आगे सुनील शेट्टी ने कहा कि वह कभी भी अपने को-स्टार्स की सफलता से इनसेक्योर नहीं हुए बल्कि उनके को-स्टार उन्हें हमेशा मोटिवेट किया है. उन्होंने कहा, “मैं इनसेक्योर नहीं हूं. अक्षय कुमार मुझे प्रेरित करते हैं. अजय देवगन मुझे प्रेरित करते हैं. फिल्मों के लिए जरूरी नहीं है, लेकिन फोकस्ड रहने पर और आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं. जब मैं काम कर रहा था तो शायद मैं फोकस नहीं था. शायद मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया. स्क्रिप्ट जो मैं सुन रहा था या मुझे विश्वास था कि मैं जीवन से बड़ा था. यह एक गलती है.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Entertainment news., Suniel Shetty

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें