होम /न्यूज /मनोरंजन /क्षेत्रीय कलाकारों को मौका दे रहे हैं सुनील शेट्टी, इस प्रोजेक्ट में पेश की मिशाल

क्षेत्रीय कलाकारों को मौका दे रहे हैं सुनील शेट्टी, इस प्रोजेक्ट में पेश की मिशाल

एक कर्मशियल शूट के लिए सुनील शेट्टी मध्यप्रदेश के इंदौर शहर पहुंचे थे. (फोटो साभार- instragram@ suniel.shetty)

एक कर्मशियल शूट के लिए सुनील शेट्टी मध्यप्रदेश के इंदौर शहर पहुंचे थे. (फोटो साभार- instragram@ suniel.shetty)

अभिनेता सुनील शेट्टी अब क्षेत्रीय कलाकारों को मौका देना चाहते हैं. हाल ही में मध्यप्रदेश के इंदौर में एक कर्मशियल प्रोज ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अभिनेता सुनील शेट्टी अभिनय के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी लगातार एक्टिव रहते हैं. सुनील शेट्टी क्षेत्रीय कलाकारों को भी प्रोत्साहित कर रहे हैं. इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने क्षेत्रीय कलाकारों को अपने प्रोजेक्ट में काम कराया है. बीते दिनों इंदौर पहुंचे सुनील ने यहां के क्षेत्रीय टेलेंट को आगे बढ़ाने की बात कही. साथ ही क्षेत्रीय कलाकारों के साथ काम भी किया.

कर्मशियल शूट पर पहुंचे थे इंदौर
सुनील शेट्टी कर्मशियल एड में भी काफी देखे जाते हैं. इसको लेकर सुनील लगातार शूटिंग करते रहते हैं. हाल ही में एक कर्मशियल शूट के लिए सुनील शेट्टी मध्यप्रदेश के इंदौर शहर पहुंचे थे. यहां सुनील शेट्टी ने कर्मशियल शूट किया. इसके साथ ही यहां के क्षेत्रीय कलाकारों को भी अपने प्रोजेक्ट में काम करने का मौका दिया. दरअसल सुनील शेट्टी क्षेत्रीय टेलेंट को आगे बढ़ाने का संदेश दिया है. सुनील क्षेत्रीय कलाकारों को आगे बढ़ने का मौका देना चाहते हैं.

प्रोजेक्ट के बाद क्या बोले सुनील शेट्टी
अभिनेता सुनील शेट्टी ने मीडिया हाउस ETimes को दिए इंटरव्यू में कहा कि हमारे पास टेलेंट की कोई कमी नहीं है. छोटे शहरों में यंग लोगों में अच्छा टेलेंट है. लेकिन लोगों के पास प्लेटफॉर्म नहीं है. ऐसे लोगों को आगे बढ़ाना अच्छी बात है. सुनील ने बताया कि हमने प्रोजेक्ट के लिए 90 प्रतिशत कास्टिंग यहां से की है. साथ ही यहां के बच्चों ने भी शानदार काम किया है.

आगे के प्रोजेक्ट्स में भी लोकल टेलेंट को देंगे मौका
सुनील शेट्टी ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि क्षेत्रीय कलाकारों को मौका मिलना चाहिए. कई टेलेंटेड कलाकार हैं जिन्हें प्लेटफॉर्म की जरूरत है. ऐसे में हम जहां भी शूटिंग करते हैं वहां से लोकल टेलेंट को कास्ट करते हैं. सुनील शेट्टी ने बताया कि एक शो की शूटिंग के लिए उत्तराखंड जाना है. इस प्रोजेक्ट के शूट के दौरान भी उत्तराखंड के लोकल कलाकारों को मौका दिया जाएगा. प्रोजेक्ट में बड़े हिस्से की कास्टिंग क्षेत्रीय कलाकारों के साथ की जाएगी. इससे टेलेंट्स को प्लेटफॉर्म मिलेगा.

Tags: Bollywood news, Suniel Shetty

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें