• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कश्मीरा शाह को 'बुरी बहू' बताने के बाद सुनीता आहूजा ने फिर किया टागरेट, कृष्णा की पत्नी पर उठाए सवाल

कश्मीरा शाह को 'बुरी बहू' बताने के बाद सुनीता आहूजा ने फिर किया टागरेट, कृष्णा की पत्नी पर उठाए सवाल

सुनीता आहूजा ने कश्मीरा शाह को बुरी बहू बताया. (फोटो साभारः  Instagram @officialsunitaahuja/kashmera1)

सुनीता आहूजा ने कश्मीरा शाह को बुरी बहू बताया. (फोटो साभारः Instagram @officialsunitaahuja/kashmera1)

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कुछ दिन पहले कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह को बुरी बहू कहा था. अब उन्होंने कश्मीरा पर फिर निशाना साधा है और विवादों को बढ़ाने के लिए उनका पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक के बीच की अनबन थमने का नाम नहीं ले रही है. हर कोई जानता है कि बॉलीवुड के मामा-भतीजा की जोड़ी के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. दोनों के बीच टकराव उस वक्त बढ़ गया, जब गोविंदा की पत्नी सुनीता (Govinda  wife Sunita Ahuja) ने कृष्णा की पत्नी-एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को ‘बुरी बहू’ कहा. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनीता ने कश्मीरा पर दो परिवारों के बीच चल रहे झगड़े पर रिएक्शन दिया. इस पर कश्मीरा शाह ने भी कहा था कि इस मामले में उनका कोई इंटरेस्ट नहीं है.

    सुनीता ने चल रह विवाद के बीच एक बार फिर कश्मीरा (Sunita Ahuja Targeted Kashmera Shah) पर निशाना साधा और उनकी पहचान पर सवाल खड़ा कर दिया. बिना किसी का नाम लिए सुनीता ने कहा कि ‘कुछ लोग’ सिर्फ पब्लिसिटी के लिए मुद्दे पैदा करते हैं. कश्मीरा के बारे में बात करते हुए सुनीता ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे नहीं पता कि दूसरे लोग मां और बेटे के बीच क्यों बोलते हैं. वह कौन है और उसे कौन जानता है? मैं पिछले 36 सालों से गोविंदा की पत्नी हूं और वह अब आई है. हम हमारे जीवन में खुश हैं और मैं इतनी बिजी हूं कि मेरे पास ऐसे लोगों को देखने का समय नहीं है.”

    हाल ही में, ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharm Show) में बतौर गेस्ट गोविंदा और सुनीता शामिल हुए थे. इसकी वजह से कृष्णा ने शो से बाहर रहने का फैसला किया. सुनीता ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं अपने जीवन में उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती.” खैर, ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा और सुनीता ने खूब मस्ती की. दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को खुलासे किए, जिसे ऑडियंस ने खूब एन्जॉय किया. हालांकि ऑडियंस ने कृष्णा की गैर-मौजूदगी को भी मिस किया.

    बात करें वर्कफ्रंट की, तो कृष्णा को इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा जा सकता है. वहीं, गोविंदा की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं. वह फिल्म ‘भगवान के लिए मुझे छोड़ दो’, ‘चश्मा चड्ढा’ और ‘पिंकी डार्लिंग एंड नेशनल हीरो’ में दिखाई देंगे. गोविंदा आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ मिशिका चौरसिया और अनुपमा अग्निहोत्री थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज