'मस्त भरोटा' पर हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, इंटरनेट पर मच गया तहलका

सुनीता बेबी (Photo Grab- @akki tube/youtube video)
सुनीता बेबी (Photo Grab- @akki tube/youtube video)

हरियाणवी गाने पर (Haryanvi Song) सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस वीडियो (Sunita Baby Dance Video) वायरल हो रहा है. इस गाने में सुनीता बेबी के डांस के साथ-साथ उनका कातिलाना अंदाज भी लोगों को खूब भा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जब हरियाणवी गानों की बात आती है तो सपना चौधरी का जिक्र जरूर आता है. उन्होंने स्टेज पर परफॉर्मेंस देकर ऐसी जबरदस्त शोहरत हासिल की है कि उनकी ही तरह कई और डांसर्स भी पहचानी जाने लगी हैं. ऐसी ही एक डांसर हैं सुनीता बेबी. सपना चौधरी की ही तरह सुनीता बेबी भी हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) पर स्टेर परफॉर्मेंस देती हैं. सुनीता बेबी को इनके फैंस दूसरी सपना चौधरी कहते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों सुनीता बेबी के वीडियो (Sunita Baby dance video) के क्रेज देखा जा रहा है. सुनीता के यूं तो सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियो हैं, लेकिन एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

सुनीता बेबी स्टेज पर ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती हैं कि उनका डांस देखने भीड़ जमा हो जाती है. वहीं उनका एक ऐसी ही डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. सुनीता बेबी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसके बोले हैं- मस्त भरोटा (Mast Bharota). इस गाने में सुनीता के जबरदस्त डांस स्टेप्स सपना चौधरी को भी टक्कर दे रहे हैं. गाने को देखने के बाद आप इस बात को महसूस कर सकेंगे कि सुनीता बेबी की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. वीडियो आप भी देखिए-





वीडियो में आपने देखा कि कैसे सुनीता बेबी के लटके झटकों को देखने के भीड़ उमड़ी पड़ी हैं. डांस के देखने के लिए को पंडाल में खचाखच भीड़ है. इस वीडियो को यूट्यूब पर भी खूब देखा जा रहा है. इस गाने में सुनीता बेबी ने सपना की तरह सूट में डांस किया है. उनके डांस को देखने के बाद कुछ लोग तो ये भी कहते हैं कि वो सपना को कॉपी करती हैं. इस गाने में सुनीता काले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं.
सुनीता बेबी ने सपना चौधरी की तरह ही अपने डांस के बल पर अलग पहचान बना ली है. वो कई हरियाणवी म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज