अपना शहर चुनें

States

मनाली में छुट्ट‍ियां इंजॉय कर रहे सनी देओल को हुआ कोरोना, Twitter पर मचा हंगामा

सनी देओल.
सनी देओल.

सनी देओल (Sunny Deol) और उनके दोस्त 3 दिसबंर को मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे. लेकिन हल्का बुखार और गले में खराश महसूस होने के बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गुरदासपुर सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के स्वास्थ्य सचिव ने मंगलवार को सनी देओल को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है. सनी निजी दौरे पर हिमाचल प्रदेश आए हैं, वह पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले के मनाली में स्थिति फार्म हाउस में रुके हैं. 64 साल के एक्टर सनी देओल ने हाल ही में मुंबई (Mumbai) में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी, जिसके बाद कुछ समय आराम करने के लिए मनाली में अपने फॉर्म हाउस पर आए.

जानकारी के मुताबिक, 3 दिसबंर को सनी देओल (Sunny Deol)और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे. लेकिन हल्का बुखार और गले में खराश महसूस होने के बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया, बताया जा रहा है कि मंगलवार को उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है.
View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

लेकिन इस बीच सनी देओल के कोरोना पॉजेटिव होने की खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा द‍िया है. कई लोग इसे कोरोना की गलती बता रहे हैं क‍ि वह स्‍ट्रॉंग इम्‍यून‍िटी वाले सनी देओल के शरीर में घुस गया तो कई लोग इस बात पर मीम्‍स भी शेयर कर रहे हैं.

सनी देओल अक्सर छुट्टियां मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश आते-रहते हैं. वह मनाली की हसीन वादियों में अपनी छुट्टियों को एंजॉय करते हैं. कंधे की सर्जरी के बाद वह परिवार के साथ मनाली आए थे, लेकिन कुछ समय पहले ही उनकी परिवार यहां से चला गया था. हालांकि, अब बॉलीवुड एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ऐसे में अभी उन्हें कुछ दिन अभी यहीं पर रुकना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज