दोनों बहनों की शादी में शामिल नहीं हुए थे सनी और बॉबी देओल, किसी और ने निभाई थी भाई की रस्में

सनी देओल, बॉबी देओल फोटो साभार: @EshaDeol/SunnyDeol

देओल परिवार अपने आपसी रिश्ते को लेकर अकसर सुर्खियों में बना रहता है. वैसे तो सनी देओल और बॉबी देओल के रिश्ते अपनी दोनों बहनों के साथ ठीक बताया जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है, इन बहनों की शादी में सनी और बॉबी दोनों ही शरीक नहीं हो पाए थे.

  • Share this:
    मुंबई. देओल परिवार अपने आपसी रिश्ते को लेकर अकसर सुर्खियों में बना रहता है. 4 बच्चों और अपनी पहली पत्नी को छोड़कर धमेंद्र ने हेमा के साथ शादी करने का फैसला किया था. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की प्रेम कहानी की बारे में सभी जानते हैं. हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल. वैसे तो सनी देओल और बॉबी देओल के रिश्ते अपनी दोनों बहनों के साथ ठीक बताया जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है, इन बहनों की शादी में सनी और बॉबी दोनों ही शरीक नहीं हो पाए थे.

    दरअसल इस बात का जिक्र हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपनी किताब हेमा मालिनी : बियोंड द ड्रीम गर्ल में किया था. इस किताब में उन्होंने ये खुलासा किया कि जब उनकी दोनों बेटियों की शादी हुई तो उनके भाइयों ने नहीं बल्कि किसी और शख्स ने भाई की रस्म निभाई थी. सनी और बॉबी अपनी बहनों की शादी में शूटिंग के चलते नहीं पहुंचे पाए थे. उस वक्त दोनों देश से बाहर अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे.

    इसी कारण अहाना और ईशा (Esha Deol) की शादी में भाई की भूमिका किसी और ने नहीं बल्कि धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने निभाई. अभय ही वो शख्स थे जिसने अपनी बहनो की शादी में अहम भूमिका निभाकर रस्में अदा की. अभय की ईशा और अहाना के साथ शुरुआती दौर से ही अच्छी बॉन्डिंग रही है. वह दोनों अकसर एक दूसरे को पोस्ट कर याद करते रहते थे.

    Esha Deol
    फोटो साभार: Esha Deol Instagram


    कहा जाता है कि सनी और बॉबी (Sunny Deol Bobby Deol) अपनी सौतेली बहनों ईशा और अहाना को काफी प्यार करते हैं और उनके लिए काफी प्रोटेक्टिव भी रहे हैं. मगर जब ईशा और अहाना की शादी में सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ही शामिल नहीं हुए थे तो लोगों ने कुछ और ही अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया था.