सनी देओल की जीत पर भाई बॉबी देओल ने कही ऐसी बात

सनी देओल (Sunny Deol) की जबरदस्त जीत पर भाई बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ऐसी बात कह दी है कि उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:52 AM IST
सनी देओल की जीत पर भाई बॉबी देओल ने कही ऐसी बात
बॉबी देओल ने इस अंदाज में दी भाई सनी देओल को बधाई.
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:52 AM IST
हाल ही में 2019 लोक सभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के साथ ही मोदी सरकार एक बार फिर वापस आ गई है. इस बार बीजेपी को सबसे बड़ी जीत मिली है. बीजेपी ने बॉलीवुड और सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियों को चुनावी मैदान में उतारा था. पीएम मोदी के साथ-साथ कई स्टार उम्मीदवार भी अपनी-अपनी सीटों पर जीत हासिल कर चुके हैं. इन्हीं में शामिल हैं अभिनेता सनी देओल. जिन्हें बीजेपी ने पंजाब की गुरदासपुर सीट से उम्मीदवार बनाया था. सनी देओल ने जनता का दिल जीतने की पुरजोर कोशिश की. उन्होंने लगातार चुनावी कैंपेन किए और आखिर में उनकी मेहनत रंग लाई.

सनी देओल ने 82 हजार 459 मतों से जीत हासिल की है. इस बड़ी जीत पर उनके भाई बॉबी देओल ने उनके लिए खुशी जाहिर की है. बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बड़े भाई सनी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'हमेशा की तरह मुझे आप पर गर्व है भाईया...'





वहीं बॉबी देओल की तस्वीर पर उन्हें ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं. बॉबी के फॉलोवर्स सनी को बधाई देते नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों भाईयों की ये तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. बता दें कि सनी देओल के साथ नामांकन वाले दिन दिखाई दिए बॉबी देओल उनके साथ चुनावी रैलियों में कम ही नजर आए. सनी देओल की रैलियों में बॉबी की गैरमौजूदगी पर काफी सवाल उठे थे. जिस पर बॉबी ने जवाब देते हुए बताया था कि वो अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त थे.



वहीं सनी देओल की बात करें तो वो अपनी जीत पर काफी खुश हैं. उन्होंने जीतने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि वो गुरदासपुर के लोगों के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा, 'मुझे विश्वास था कि इस संसदीय क्षेत्र के लोग मुझसे काफी प्यार करते हैं और उन्होंने मेरी जीत सुनिश्चित की.'

ये भी पढ़ें- 'दबंग' सलमान खान ने मोदी जी का ऐसे किया स्वागत
Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...