बेटे के सामने रवीना टंडन के साथ डांस कर रहे थे सनी देओल, फिर हुआ ये

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 11:27 AM IST
बेटे के सामने रवीना टंडन के साथ डांस कर रहे थे सनी देओल, फिर हुआ ये
पापा को रवीना के साथ डांस करते देख मुस्कुरा रहे थे करन.

सनी देओल (Sunny Deol) बेटे करन देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की प्रमोशन के लिए 'नच बलिए' के सेट पर पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 11:27 AM IST
  • Share this:
सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपने बेटे करन देओल (Karan Deol) के साथ उनकी डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस दौरान वह स्टार प्लस के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सेट पर पहुंचे. यहां उन्होंने रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ डांस किया. लंबे समय बाद सनी देओल स्टेज पर अपने गाने पर परफॉर्म करते नजर आए.

सनी देओल (Sunny Deol) और रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने अपनी फिल्म 'इम्तिहान' के गाने 'तेरे चेहरे पर अपनी नजर छोड़ जाऊंगा' पर परफॉर्म किया. शर्माते हुए स्टेज पर डांस करते सनी देओल बेहद प्यारे लग रहे थे. वहीं रवीना अपने 'अंखियों से गोली मारे' वाले अंदाज में थीं. दोनों स्टार्स को सालों बाद साथ परफॉर्म करते देखना इतना मजेदार सीन था कि सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी थीं. खासतौर पर सनी के बेटे करन, वह गाने की लिपसिंग भी कर रहे थे और पापा को देखकर इतने खुश और एक्साइटेड थे कि जैसे ही परफॉर्मेंस खत्म हुई करन स्टेज पर पहुंच गए और जाकर पापा सनी को गले लगाया.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Sunny Deol and Judge Raveena's dance to this iconic song brings back the 90s feels ❤ #NachBaliye9, This Sat-Sun at 8pm on StarPlus and Hotstar :-http://bit.ly/NachBaliye9 @iamsunnydeol @officialraveenatandon @khan_ahmedasas @imkarandeol @sahherbambba


A post shared by StarPlus (@starplus) on




20 को रिलीज हो रही है करन की डेब्यू फिल्म
बता दें कि करन की डेब्यू फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. सनी देओल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में करन के साथ सहर बांबा भी डेब्यू करेंगी. फिल्म का प्रमोशन सनी, करन और सहर तीनों साथ-साथ कर रहे हैं. साफ है कि सनी अपने बेटे को पूरी तरह सपोर्ट कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि करन हर चीज़ और काम की बारीकी को समझे और आगे बढ़े. सनी ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मैंने करन से पूछा कि आप इस पेशे के लिए पूरी तरह से पक्के हैं. यह एक ऐसा पेशा है, जो आपको आहत कर सकता है, आपको नुकसान भी पहुंचा सकता है. हमें अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए मजबूत होना चाहिए. यहां प्यार, जुनून और टैलेंट की जरूरत होती है.'

यह भी पढ़ें:

'नागिन' के साथ-साथ ट्रेडमिल पर दौड़ते दिखे सलमान खान, वीडियो देखा आपने?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...