बेटे राजवीर के बॉलीवुड डेब्‍यू के ऐलान के बाद सनी देओल ने कमेंट सेक्शन को किया 'डिसेबल'

फोटो साभार: @SunnyDeol

फोटो साभार: @SunnyDeol

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने बेटे के डेब्‍यू पर खुशी जताई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. हालांकि, पोस्ट के तुरंत बाद सनी देओल ने अपने पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को डिसेबल कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 9:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राजश्री प्रोडक्‍शंस की फ‍िल्‍म से सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पोते राजवीर के डेब्‍यू का ऐलान करते हुए अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी जानकारी शेयर की. राजवीर देओल सूरज बड़जात्या के छोटे बेटे अवनीश बड़जात्या की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

धर्मेंद्र की तरह सनी देओल (Sunny Deol) ने भी अपने बेटे के डेब्‍यू पर खुशी जताई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरा बेटा राजवीर एक एक्टर के रूप में अपनी जर्नी शुरू करने जा रहा है. राजश्री प्रोडक्शन्स गर्व के साथ राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ नई पीढ़ी की रोमांटिक लव स्टोरी की घोषणा करता है. एक खूबसूरत सफर इंतजार कर रहा है.'

हालांकि, पोस्ट के तुरंत बाद सनी देओल ने अपने पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को डिसेबल कर दिया. ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अपने बेटे को भाई-भतीजावाद की बहस से बचने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले, सनी देओल ने अपने बड़े बेटे, करण देओल को फिल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ अपने होम प्रोडक्शन के तहत लॉन्च किया था.

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) द्वारा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करने के बाद भी ऐसी ही घटना हुई थी. करण ने उनका कमेंट सेक्शन डिसेबल कर दिया था. करण जौहर भी भाई-भतीजावाद की बहस से बचना चाहते थे. कुछ द‍िन पहले ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को करण जौहर के ऑफिस के बाहर देखा गया. इसके बाद से ही खबरें गर्म हैं कि अब्राहिम को भी करण जौहर ही लॉन्‍च करने जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज