अक्षय कुमार के साले को पीटेंगे सनी देओल, सामने आया Blank का ट्रेलर

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर (Blank Trailer) रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साल विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 5:31 PM IST
अक्षय कुमार के साले को पीटेंगे सनी देओल, सामने आया Blank का ट्रेलर
ब्लैंक ट्रेलर
News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 5:31 PM IST
इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. सलमान की 'भारत' और 'दंबग 3'... अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी'. वहीं अब सनी देओल जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्लैंक' का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसके साथ ही चारों तरफ इस फिल्म को तारीफें ही तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म के जरिए सनी देओल ने एक बार फिर अपने एक्शन अवतार में वापसी की है. लोगों को सनी पाजी का ये अंदाज जबरदस्त पसंद आ रहा है,

सनी देओल की फिल्म 'ब्लैंक' का सरप्राइज एलिमेंट है करण कपाड़िया. जो अक्षय कुमार के साले हैं और ये उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर जितना इतना दमदार है उतना की शानदार है करण कपाड़िया का किरदार. वे इस फिल्म में सुसाइड बॉम्बर के किरदार में दिख रहे हैं, जो याद्दाश्त खो बैठता है. इस ट्रेलर में करण को देखकर आप कह नहीं पाएंगे कि ये उनकी पहली फिल्म है.



फिल्म के ट्रेलर में पाकिस्तान के आतंकी संगठन से भेजे गए एक आतंकवादी को दिखाया गया है. ये आतंकी एक एक्सीडेंट में अपनी याद्दाश्त खो देता है और पुलिस की हिरासत में पहुंच जाता है. उनके सीने पर एक ऐसा बॉम है जिसे हटाया नहीं जा सकता है. इसे हटाने पर बड़ा धमाका हो सकता है, वहीं ऐसे में इसके साथ क्या किया जाए उसी पर ये पूरी फिल्म आधारित है.

ये फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन बेहजद खंबाटा ने किया है. फिल्म में सनी देओल इंटेलिजेंस ब्यूरो के हेड के रुप में दिखाई दिए हैं. वहीं काफी समय बाद सनी देओल की किसी फिल्म को इतना पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें ब्लैंक का धमाकेदार ट्रेलर-


ये भी पढ़ें- 1 करोड़ लोगों ने देखा Joker का Video, इस फिल्म में हीरो है मिसिंग
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार