बेटे करन के डेब्यू पर भावुक हुए सनी देओल, कही ये बात

'पल-पल दिल के पास' के 1:06 मिनट के टीजर में एक बेहद शानदार प्रेम कहानी की झलक मिल रही है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 5:31 PM IST
बेटे करन के डेब्यू पर भावुक हुए सनी देओल, कही ये बात
बेटे करन के डेब्यू पर भावुक हुए सनी देओल, कही ये बात
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 5:31 PM IST
अभिनेता से नेता बने सनी देओल का कहना है कि बेटे करन को बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी करते देखना उनके लिए काफी भावुक करने वाला पल है. दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र के बेटे सनी ने साल 1983 में 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब सनी के बेटे करण 'पल पल दिल के पास' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने की तैयारी में है. हाल ही में सनी द्वारा निर्देशित 'पल पल दिल के पास' का टीजर रिलीज किया जा चुका है.

यह भी पढ़ेंः अनुपम खेर ने किया ट्वीट- कश्मीर समस्या का समाधान शुरू

इस पर सनी ने कहा कि बेटे को बड़े पर्दे पर डेब्यू करते देखना मेरे लिए काफी भावुक कर देने वाला पल है. सनी ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसे सराहेंगे और जिस तरह से कई सालों तक उन्होंने मुझ पर प्यार बरसाया उसी तरह करण पर भी प्यार बरसाएंगे. करन के साथ सहर बांबा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

सनी ने कहा कि बेटे को बड़े पर्दे पर डेब्यू करते देखना मेरे लिए काफी भावुक कर देने वाला पल है.


टीजर की बात करें तो 'पल-पल दिल के पास' के 1:06 मिनट के टीजर में एक बेहद शानदार प्रेम कहानी की झलक मिल रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टीजर पर ट्वीट करते हुए बताया कि टीजर में कुछ बेहद शानदार विजुअल दिखाई दे रहे हैं. इससे फिल्म के भी जबर्दस्त होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इस फिल्म में सनी देओल के बेटे के अलावा सहर बंबा नाम की अभिनेत्री को भी लॉन्च किया जा रहा है. पर्दे पर दोनों की कैमेस्ट्री जम रही है. यह फिल्म आगामी 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः अनूप जलोटा ने मीना कुमारी को कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैन्स
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...