• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 62 साल की उम्र में पहली बार सनी देओल करेंगे ये काम, प्रीति जिंटा भी देंगी साथ

62 साल की उम्र में पहली बार सनी देओल करेंगे ये काम, प्रीति जिंटा भी देंगी साथ

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल.

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल.

सनी देओल ने इस फिल्म को हिट कराने के लिए सभी मसालों का इस्तेमाल किया है. इसका एक अंदाजा आपको फिल्म के ट्रेलर से ही मिल जाएगा.

  • Share this:
    'हम नतीजों की सोचकर फैसला नहीं करते' इस धांसू लाइन के साथ सीन में एंट्री लेने वाले सनी देओल कॉमेडी, एक्शन और डबल रोल का मसाला लेकर आने वाले हैं. ये पहली बार है जब सनी देओल डबल रोल में नजर आएंगे. सनी का साथ दे रही हैं प्रीति जिंटा. प्रीति फिल्म में सनी देओल की पत्नी और एक देसी महिला के रोल में हैं. वह रोमांस करना भी जानती हैं और गोली चलाना भी.

    सनी देओल ने इस फिल्म को हिट कराने के लिए सभी मसालों का इस्तेमाल बखूबी किया है. इसका एक अंदाजा आपको फिल्म के ट्रेलर से ही मिल जाएगा. फिल्म में शानदार कॉमेडी टाइमिंग वाले संजय मिश्रा हैं. जो अपने अंदाज में दर्शकों के दिल में उतर जाते हैं. इनके अलावा कई हिट कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा रहे अरशद वारसी भी हैं. वहीं एक्शन की जिम्मेदारी सनी देओल ने खुद ही संभाली है.

    सनी यूपी एक ऐसे बाहुबली हैं जो गुंडागर्दी करते हैं लेकिन उनके मन में एक्टर बनने की इच्छा है. 'भैया जी सुपरहिट' में सनी देओल एक्टर बनने की कोशिश करते हैं. उन्हें हीरो बनाने आते हैं श्रेयस तलपड़े. वह फिल्म में राइटर के रोल में हैं. फिल्म के अंदर इस दूसरी 'फिल्म' की हीरोइन अमीषा पटेल हैं. अमीषा को देखकर आपको लगेगा कि वह वही सब कर रही हैं जो वह अपनी पिछली कुछ फिल्मों में भी कर चुकी हैं. लेकिन सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी काफी फ्रेश लग रही है. प्रीति काफी समय बाद पर्दे पर लौटी हैं.

    ट्रेलर की जो सबसे चौंकाने वाली बात है आखिरी सीन. इस सीन में सनी देओल के डबल रोल का खुलासा हो रहा है. अब सनी का ये डबल रोल ही है जो दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है.


    यह भी पढ़ें:

    पवन सिंह का ये Bhojpuri Song रिलीज होते ही हुआ VIRAL, क्या तोड़ेगा रिकॉर्ड्स?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज