• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIDEO: मां प्रकाश कौर के साथ बच्चे की तरह बर्फ में खेलते दिखे सनी देओल, फैंस बोले- 'So Sweat'

VIDEO: मां प्रकाश कौर के साथ बच्चे की तरह बर्फ में खेलते दिखे सनी देओल, फैंस बोले- 'So Sweat'

सनी देओल (Sunny Deol Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साभार: @SunnyDeol instagram

सनी देओल (Sunny Deol Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साभार: @SunnyDeol instagram

एक्टर सनी देओल (Sunny Deol Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol Mother Prakash Kaur) अपनी मां के साथ किसी बर्फ वाली जहग पर खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol Mother Prakash Kaur) अपनी मां के साथ किसी बर्फ वाली जहग पर खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें, सनी अपनी मां के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते है. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वह अपनी मां के पीछे-पीछे चल रहे थे और उनकी केयर करते हुए दिख रहे थे.

    सनी देओल (Sunny Deol Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर माता-पिता के प्यार को सबसे अनमोल बताया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी अपनी मां के साथ एक छोटे बच्चे की तरह बर्फ में खेल रहे हैं. उन्होंने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हम जितने भी बड़े हो जाए, इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे. माता-पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें. ये लम्हा, मेरी यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैंने अपनी माँ के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया है.’ यहां देखें सनी देओल का वीडियो.

    View this post on Instagram

    A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

    मां के प्रति सनी देओल (Sunny Deol) का इतना अच्छा व्यवहार देखकर फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि, धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) और प्रकाश कौर (Prakash Kaur) ने साल 1954 में शादी की थी. जब धर्मेंद्र सिर्फ 19 साल के थे और तब तक उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की थी. प्रकाश कौर हमेशा एक बहुत ही घरेलू महिला रही हैं और उनका पब्लिक एपीयरेंस ना के बराबर रहा है. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं- सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजीता देओल.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज