पाकिस्तानी एजेंट को बेच दी गई थी वीना, सनी देओल ऐसे लाए घर

सनी देओल के इस काम से गुरदासपुर की जनता, सनी के फैन्स और पिता धर्मेंद्र गर्व से फूले नहीं समा रहे हैं. धर्मेंद्र ने बेटे की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 8:46 AM IST
पाकिस्तानी एजेंट को बेच दी गई थी वीना, सनी देओल ऐसे लाए घर
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 8:46 AM IST
बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की मदद से घर लौटी कुवैत में फंसी महिला. ये मामला जालंधर के पास भिखीविंड का है जहां 45 साल की वीना बेदी को नौकरी के नाम पर एक पाकिस्तानी एजेंट को बेच दिया गया था.

एजेंट ने नौकरी दिलवाने के नाम पर इस महिला को बेच दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को बताया गया कि उन्हें कुवैत में हाउस कीपिंग की नौकरी मिलेगी. उनकी सैलरी तीस हजार होगी. लेकिन वीना के लिए सब कुछ वैसा नहीं था जैसा कि बताया गया था. कुवैत में वीना के साथ मारपीट होती थी और उसे एक ही जगह बंद करके रखा जाता था.

अपनी बेटी को लेकर परेशान वीना के परिवार ने जब सनी देओल को पूरी बात बताई तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. सनी ने डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस अथॉरिटी और कुवैत और कनाडा की दो NGO की मदद ली और महिला को घर वापस लाने की कार्रवाई शुरू की. सनी देओल की मेहनत रंग लाई और वीना शुक्रवार(26 जुलाई) को घर लौट आई.

सनी देओल के इस काम से गुरदासपुर की जनता, सनी के फैन्स और पिता धर्मेंद्र गर्व से फूले नहीं समा रहे हैं. धर्मेंद्र ने बेटे की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के साथ इस खबर की एक पेपर कटिंग लगी थी. ये शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, नौकरी समझ कर फर्ज निभाना, सनी बेटे. भगवान तुम्हारा हमेशा साथ दे.

photo

ट्विटर पर भी सनी के इस काम की काफी तारीफ हो रही है. साथ ही लोग धर्मेंद्र की भी तारीफ कर रहे हैं. धर्मेंद्र के ट्वीट पर तारीफों की बाढ़ आ गई है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

कुलदीप सेंगर को ऋचा चड्ढा ने कहा अपराधी, बोलीं- कानून नहीं आपकी बद्दुआएं काम करेंगी
First published: July 30, 2019, 8:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...