खूबसूरत पहाड़ी हसीनाएं जिन्होंने बॉलीवुड में तोड़े सभी रिकॉर्ड, देखते रह जाएंगे ये तस्वीरें

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 6:16 AM IST
खूबसूरत पहाड़ी हसीनाएं जिन्होंने बॉलीवुड में तोड़े सभी रिकॉर्ड, देखते रह जाएंगे ये तस्वीरें
बॉलीवुड में सिक्का जमा चुकी हैं ये पहाड़ी हसीनाएं

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) के साथ पहाड़ी हसीना साहेर बंबा बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 6:16 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां टैलेंट और खूबसूरती का मिश्रण सुपस्टार बनने का फॉर्मूला माना जाता है. यूं तो इस इंडस्ट्री में दुनिया के कोने-कोने से कई एक्टर्स आए हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन टैलेंटेड एक्ट्रेस के बारे में जो पहाड़ी खूबसूरती की मिसाल हैं. न सिर्फ लुक्स बल्कि अपने स्टाइल सेंस से उन्होंने फैशन और ग्लैमर्स जगत की दुनिया में तहलका मचा रखा है. इनमें से एक  सनी देओल के बेटे के साथ आने वाली फिल्म 'पल पल दिल के पास' फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं कई एक्ट्रेसेस को तो आप पहले से ही जानते हैं.

इनमें से एक एक्ट्रेस अपनी बेबाकी और निडरता की वजह से पहचानी जाती हैं. आप समझ ही गए होंगे कि हम अभिनेत्री कंगना रनौत की बात कर रहे हैं. कंगना न सिर्फ अपने स्टाइलिश लुक बल्कि टैलेंट और बेबाकी के बल पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग जगह बना चुकी हैं. यहां तक कि उन्हें अपने शानदार अभिनय के लिए राष्ट्रीय सम्मान भी मिल चुका है.

बेबाकी और टैलेंट की मिसाल हैं कंगना रनौत


कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश के छोटे से शहर अंबाला से आने वाली ये खूबसूरत बाला अपनी निडरता और टैलेंट की बदौलत फैन्स के दिलों पर राज करती है. अपनी पहली ही फिल्म 'गैंगस्टर' से उन्होंने देश भर के दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था. अपनी ईमानदारी, सिनेमा के लिए प्यार और प्रतिभा से उन्होंने अपनी खास जगह बनाई है.

90s की सुपरस्टार प्रीति जिंटा


प्रीति जिंटा
Loading...

शिमला के अनूठे और खूबसूरत टाउन में जन्मीं और पली-बढ़ीं इस डिंपल गर्ल ने लोगों को अपनी बेबाकी, सशक्त अभिनय और जिंदादिल व्यक्तित्व से मोहित कर दिया है. 90 के दशक में सबसे बड़ी सुपरस्टार रहीं प्रीति जिंटा एक आर्मी फैमिली से हैं. प्रीति आज भले ही इक्का-दुक्का फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन वो अपने दौर में सबसे शानदार अभिनेत्री रह चुकी हैं.

एंट्री लेते ही हिट हो गई थीं यामी गौतम


यामी गौतम
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं यामी गौतम की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' ने उन्हें अभिनय कौशल वाली एक प्रतिभाशाली युवा लड़की के रूप में स्थापित कर दिया था. इस फिल्म से वो देश भर के दर्शकों के दिल में उतर गईं थीं. जहां एक तरफ उन्हें हिंदी के दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है वहीं उन्होंने तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम और तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ एंट्री लेंगी साहेर बंबा


साहेर बंबा
शिमला की एक और दिलकश सुंदरी हैं साहेर बंबा, जो इस साल के अंत में फिल्म 'पल पल दिल के पास' के जरिए सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने से पहले ही अपनी मासूम शख्सियत और मोहक मुस्कान से उन्होंने अपनी अलग फैन फॉलोइंग बना ली है.

खूबसूरती और सेंसुएलिटी की नई परिभाषा


सेलिना जेटली
सेंसुअलिटी और सुंदरता की नई परिभाषा लेकर बॉलीवुड आईंए सेलिना जेटली ने आते ही लोगों को खूब इंप्रेस किया था. सेलिना भी शिमला की रहने वाली हैं और 2001 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'जानशीन' के साथ फरदीन खान के अपोजिट की थी. हालांकि अब वो अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- इस अभिनेत्री ने 6 महीने में छोड़ दी कांग्रेस, बताई ये वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 5:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...