सनी देओल के बेटे करण देओल ने शेयर की इमोशनल तस्वीर, लिखा पापा...

फादर्स डे पर बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने एक इमोशनल कविता पोस्ट कर बताया कि सनी कैसे पिता हैं.

News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 8:21 PM IST
सनी देओल के बेटे करण देओल ने शेयर की इमोशनल तस्वीर, लिखा पापा...
सनी देओल और करण देओल
News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 8:21 PM IST
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने आज फादर्स डे के मौके पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. पापा के साथ बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए करण ने लिखा 'पापा ने हीरो नहीं फाइटर बनने के लिए कहा'. इस तस्वीर में सनी बेटे करण को गले लगाए नजर आ रहे हैं. करण ने एक कविता के जरिए बताया कि सनी कैसे पिता हैं. जहां एक तरफ पिता-बेटे की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं दूसरी तरफ करण की भावुक कविता को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में करण हूबहू अपने पापा की कॉपी लग रहे हैं.

अभिनेता से नेता बन चुके सनी देओल की इमेज पर्दे पर भले ही एक्शन हीरो हो लेकिन निजी जिंदगी में वो काफी शांत व्यक्तित्व वाले हैं. इसके साथ ही वो एक लविंग फादर भी है. जितना प्यार सनी अपने बेटे से करते हैं उतना ही प्यार करण ने भी अपने पोस्ट के जरिए जाहिर किया है. इससे पहले करण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनका अपने पिता सनी देओल और दादा धर्मेंद्र से खास रिश्ता है.



पापा ही सुपरहीरो

करण ने अपने कविता में लिखा कि उनके पापा सनी ही उनके सुपरहीरो हैं. करण ने लिखा 'जीवन के खराब समय में पापा हमेशा मेरे साथ खड़े रहे और मोटिवेट किया. करण ने कहा, 'पापा आप मेरे लिए क्या हैं यह बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. आपने मुझे हमेशा लड़ना सिखाया. आपने मुझसे कहा कि हीरो नहीं फाइटर बनो.' करण अपने पिता से कभी न हारने का वादा भी करते हैं.



वहीं सनी देओल ने भी फादर्स डे पर अपने पिता धर्मेंद्र की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ सनी ने लिखा, ‘मेरी जिंदगी, मेरी खुशी,मेरी ताकत.’ गौरतलब है कि सनी देओल अपने बेटे करण देओल को ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं, जो इसी साल मॉनसून में रिलीज होगी.
ये भी पढ़ें: TMC की खूबसूरत सांसद करने जा रही हैं शादी, हल्दी रस्म की तस्वीर वायरल

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...