रिलीज होने जा रही है सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म, कहां हैं चाचा बॉबी देओल?

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 8:58 PM IST
रिलीज होने जा रही है सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म, कहां हैं चाचा बॉबी देओल?
बॉबी इन दिनों फिर से फिल्म जगत में अपनी जगह बनाने में लगे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी तीसरी पीढ़ी करण देओल (Karan Deol) को अभिनय जगत में उतार दिया. लेकिन इन दिनों बॉबी कहां हैं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 8:58 PM IST
  • Share this:
देओल परिवार को बॉलीवुड में रिश्तों की अहमियत के लिए जाना जाता है. इन दिनों परिवार में देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी को लॉन्च करने में लगा है. इसी महीने 20 तारीख को सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की पहली फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' रिलीज होगी. पिछले सप्ताह एक बार टलने के बाद फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग का कार्यक्रम हो पाया.

इस कार्यक्रम में देओल परिवार के दोनों भाई नजर नहीं आए. अपने बेटे के लिए खुद डायरेक्शन संभालने वाले सनी देओल अपने संसदीय क्षेत्र में एक पटाखे फैक्ट्री में धमाके चलते कार्यक्रम श‌िरकत नहीं कर पाए. जबकि पहले मुंबई के बारिश के चलते पहले ही यह कार्यक्रम एक बार टल चुका था.

ऐसे में सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र से आग्रह किया कि वे करण देओल की जिंदगी के पहले सबसे अहम लम्हें के वक्त उनके साथ रहें. धर्मेंद्र की देख-रेख में ही करण की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ.

लेकिन बार-बार ये पूछा जा रहा था कि करण के चाचा बॉबी देओल कहा हैं. आमतौर पर देओल परिवार एक साथ दिखता है. सनी या बॉबी अक्सर ऐसे मौकों पर एक दूसरे के साथ होते हैं. लेकिन करण के ट्रेलर के दौरान वे कहां थे?

sunny deol, karan deol
बेटे करन के डेब्यू फिल्म का डायरेक्‍शन खुद सनी देओल ने किया है.


फिर से बॉलीवुड में जगह बनाने में लगे हैं बॉबी
बॉबी की पिछले साल सलमान खान के साथ 'रेस 3' आई थी. इसके बाद उन्होंने 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी काम किया. असल में बीते दिनों बॉबी पूरी तरह से 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त थे. साथ ही उनके अब 'क्लास ऑफ 83' भी है. इसलिए इन दिनों बॉबी पूरी तरह अपने करियर पर फोकस किए हुए हैं.
Loading...

चार साल तक फिल्मों से दूर थे बॉबी, तब सनी ने दिया था साथ
साल 2013 में आई 'यमला पगला दीवाना 2' के बाद बॉबी को आगामी कुछ सालों में कोई फिल्म नहीं मिली. इसके बाद साल 2017 में उन्होंने 'पोस्टर ब्वॉयज' में काम किया. इस दौर में उनके सबसे करीब उनके बड़े भाई सनी देओल ही थे.

Sunny deol
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल.


कई बार ऐसी चर्चाएं रहीं कि सनी देओल अपने बेटे को और पहले लॉन्च करने की तैयारी कर चुके थे. लेकिन उन्होंने बॉबी के लए कुछ समय इंतजार किया. अब जब बॉबी खुद से अपने नये रास्ते बनने लगे हैं तब उन्होंने अपने बेटे की फिल्म को अंतिम रूप दिया. बताया जाता है करण की फिल्म पहले ही बन गई थी. लेकिन कई तरह की व्यस्तताओं के चक्कर में यह फिल्म फ्लोर तक नहीं आ पा रही थी.

KBC Season 11: करन जौहर-रणवीर सिंह को पहले से पता था 1 करोड़ के सवाल का जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 8:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...