लाइव टीवी

कोरोना वायरस पर बोले सनी देओल- परिवार के साथ सभी लोग खुद को अलग थलग कर लें

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 4:32 AM IST
कोरोना वायरस पर बोले सनी देओल- परिवार के साथ सभी लोग खुद को अलग थलग कर लें
सनी देओल

देश में लॉकडाउन हो चुका है. हालांकि देश के राजनेता लगातार अपने क्षेत्रवासियों से परेशान ना होने की अपील कर रहे हैं. जानिए सनी देओल (Sunny Deol) ने क्या कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 4:32 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. गुरदासपुर से सांसद और अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोगों से अलग रहने और भीड़ से बचने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस विश्व में बहुत तेजी से फैल रहा है और अब भारत में प्रवेश कर गया है. हालांकि पीएम मोदी के आग्रह के बाद पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है.

देओल ने ट्विटर पर दो मिनट का वीडियो पोस्ट कर कहा, “कोरोना वायरस से लड़ने का एक ही तरीका है कि परिवार के साथ सभी लोग खुद को अलग थलग कर लें.”

देओल ने लोगों से कहा है कि वे उसी तरह खुद को अलग थलग कर लें जैसे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान किया था. देओल ने संदेश में कहा, “हमें इकठ्ठा नहीं होना चाहिए और भीड़ से दूर रहना चाहिए.”

भाजपा सांसद ने कहा, “हम अपने बारे में क्यों नहीं सोच रहे हैं? यदि हम स्वस्थ रहेंगे तो हमारे परिजन भी स्वस्थ रहेंगे, वे भी इस संक्रमण से बचे रहेंगे, विशेष रूप से बच्चे और बुजुर्ग. यह (कोविड-19) वृद्धों के लिए बहुत घातक है.”






यह भी पढ़ेंः कोरोना पर एकता कपूर ने दी काम की सलाह- किसी को बिना छुए भी छूने के कई तरीके है

देओल ने लोगों को सचेत किया और कहा कि इस समय घर पर दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाकर उत्सव न मनाएं क्योंकि यह पता नहीं चलता कि कौन संक्रमित है. हालांकि अब जो जहां है उसे वहीं रुकना होगा. पीएम मोदी ने 24 मार्च की शाम 8 बजे किए गए अपने संबोधन में कहा कि अब रात 12 से देश को लॉकडाउन किया गया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 4:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर