अपना शहर चुनें

States

किसानों से जुड़े बयान पर ट्रोल हुए सनी देओल, लोगों ने कहा- 'सनी देओल 'चड्ढा' और 'दामिनी' के साथ हैं!'

सनी देओल ने अपने बयान में कहा कि वो सरकार और किसान दोनों के साथ हैं. (फोटो: सनी देओल के इंस्टाग्राम से)
सनी देओल ने अपने बयान में कहा कि वो सरकार और किसान दोनों के साथ हैं. (फोटो: सनी देओल के इंस्टाग्राम से)

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने बयान में कहा कि वो सरकार और किसान (Farmers) दोनों के साथ हैं. ऐसे में लोगों का ये कहना है कि उनकी इस बात से स्पष्ट ही नहीं हैं कि वो किसकी तरफ हैं. इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 10:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी के सांसद और अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने रविवार को ट्विटर (Twitter) पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार हमेशा किसानों की भलाई के लिए सोचती है. मगर ट्विटर पर लोगों ने सनी देओल को उनके इस बयान पर ट्रोल (Sunny Deol Trolled) कर दिया. सनी को ट्रोल करने की वजह थी उनका सरकार और किसानों को लेकर स्टैंड. पहले पढ़िए कि सनी देओल ने अपने बयान में क्या लिखा.
सनी देओल ने लिखा- "मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार का मामला है. इसके बीच कोई भी ना आए क्योंकि दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे, मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं. वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे उनका अपना ही खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है. दीप सिद्धू, जो चुनाव के वक्त मेरे साथ था, लंबे समय से मेरे साथ नहीं है वो जो कुछ कह रहा है और कर रहा है वो खुद अपनी इच्छा अनुसार कर रहा है, मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है. मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा. हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी."सनी देओल ने अपने बयान में कहा कि वो सरकार और किसान दोनों के साथ हैं. ऐसे में लोगों का ये कहना है कि उनकी इस बात से स्पष्ट ही नहीं हैं कि वो किसकी तरफ हैं. इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों ने उन्हें 'डिप्लोमैटिक' और 'दो मुंहा' कहना शुरू कर दिया. यही नहीं, लोगों ने उनसे जुड़े मीम्स भी शेयर करना शुरु कर दिए हैं. एक यूजर ने सनी देओल के ही बयान को कोट कर के लिखा- "मैं चड्ढा और दामिनी के साथ हूं."
गौरतलब है कि पंजाब और हरियाणा के हजारों किसान 26 नवंबर से दिल्ली के बॉर्डर पर डेरा डाले हुए हैं. वो अपनी मांग पूरी करवाना चाहते हैं. वो चाहते हैं कि सरकार किसानों से जुड़े बिल को वापस ले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज