होम /न्यूज /मनोरंजन /

सनी देओल ने भाई बॉबी देओल को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, साथ में शेयर की फोटो

सनी देओल ने भाई बॉबी देओल को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, साथ में शेयर की फोटो

(photo credit: instagram/@iamsunnydeol)

(photo credit: instagram/@iamsunnydeol)

सनी देओल (Sunny Deol) ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने छोटे भाई बॉबी देओल (Bobby Deol) को जन्मदिन की शुभकामना दी, वह भी बेहद खास अंदाज में. सनी देओल ने बॉबी देओल के साथ अपनी एक बेहद शानदार फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों भाईयों के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का 27 जनवरी को बर्थडे था. बॉबी देओल 52 साल (Bobby Deol Birthday) के हो गए हैं. ऐसे में हर तरफ से उन्हें बर्थडे की बधाईयां मिल रही हैं. सनी देओल (Sunny Deol) ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने छोटे भाई बॉबी देओल को जन्मदिन की शुभकामना दी, वह भी बेहद खास अंदाज में. सनी देओल ने बॉबी देओल के साथ अपनी एक बेहद शानदार फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों भाईयों के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए सनी देओल ने बॉबी देओल को बर्थडे विश किया है.

    फोटो शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा है - 'हैप्पी बर्थडे बॉब.' हालांकि, एक्टर के फैन इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि आखिरकार उन्होंने बॉबी देओल के साथ जो फोटो शेयर की है, उसके लिए कमेंट सेक्शन ब्लॉक क्यों कर रखा है. कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि 26 जनवरी के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुए बवाल को लेकर सनी देओल ने कमेंट सेक्शन ब्लॉक किया है.

    दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर पहले भी सनी देओल को निशाने पर लिया जा चुका है. क्योंकि, सनी देओल भाजपा से पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. किसानों की इस रैली को लेकर लगातार उन्हें निशाने पर लिया जा रहा है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऑनलाइन ट्रोलिंग से बचने के लिए सनी देओल ने यह कदम उठाया है और अपना कमेंट सेक्शन ब्लॉक कर दिया है. बता दें, हाल ही में सनी देओल की पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के साथ एक फोटो सामने आई थी. जिसमें सनी दीप सिद्धू के साथ प्लेन में बैठकर पोज देते नजर आए थे.



    ये भी पढ़ेंः Farmers Protest: कांग्रेस MLA का BJP सांसद सन्नी देओल से सवाल-कौन है दीप सिद्धू? जवाब मिला, मेरा संबंध नहीं

    फोटो वायरल होने पर सनी देओल ने सोशल मीडिया पर सफाई भी पेश की थी. मालूम हो कि, दीप सिद्धू वही हैं, जिन्होंने लाल किले पर निशान साहिब का झंडा फहराया था. दीप सिद्धू के खिलाफ किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हिंसा फैलाने के मामले में केस दर्ज किया गया है. उपद्रव में दीप सिद्धू की भूमिका को लेकर जांच चल रही है. दीप सिद्धू के अलावा गैंगस्टर लक्का सिधाना के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.undefined

    Tags: Bobby Deol, Sunny deol

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर