सनी लियोनी के 17 महीने के बेटों ने बनाई शानदार पेंटिंग

सनी लियोनी (Sunny leone) अपने बच्चों के बेहद करीब हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है वह बच्चों के साथ समय बिताने का मौका कभी नहीं छोड़तीं.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 6:53 AM IST
सनी लियोनी के 17 महीने के बेटों ने बनाई शानदार पेंटिंग
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 6:53 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के बच्चे काफी टैलेंटेड हैं. अभी भले ही उनके बेटे 17 महीने के हैं. लेकिन उनका हुनर सामने आ चुका है. आप खुद ही देखिए क्या आप तस्वीर देखकर यकीन कर सकते हैं कि ये एक 17 महीने के बच्चे ने बनाई है. ये बात सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की.

सनी ने लिखा, मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मेरे 17 महीने के बेटों ने अपने बेडरूम के लिए ये कैनवास पेंट किया है. यह थोड़ा सा बिखरा हुआ दिख रहा है. लेकिन छोटे बच्चों के तौर पर उनकी डेवलपमेंट के लिए शानदार है. सनी की इस पोस्ट पर सभी लोग बच्चों की तारीफ कर रहे हैं. सनी की एक फैन पूजा पांडेय ने कहा, बेहद प्यारा, मैं हमेशा आपको देखती हूं सनी, आप सच्ची प्रेरणा है. हमे आपके जैसे और लोगों की जरूरत है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

I can’t believe my 17month old babies made these at @theartfusionjuhu today 20x20 canvas wall art for their bedrooms. @dirrty99 @sanjanaasher messy but simply amazing for their developement as babies! #artfusiontinyhands


A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on





फैंस को तैमूर जैसा लगता है सनी लियोनी का बेटा अशर
बता दें कि सनी लियोनी अपने बच्चों के बेहद करीब हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है वह बच्चों के साथ समय बिताने का मौका कभी नहीं छोड़तीं. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सनी के एक बेटे की शक्ल तो उनके फैन्स को तैमूर जैसी लगती है. इस पर सनी का कहना था कि अशर का चेहरा गोलू है तो इसीलिए वो तैमूर के जैसे दिखता है. सोशल मीडिया तो जो चाहता है वो करता है. तैमूर बहुत, बहुत प्यारा बच्चा है और अशर भी बेहद क्यूट है. वैसे अशर की क्यूटनेस पर कोई दो राय नहीं है.

यह भी पढ़ें:

बिग बॉस 13 में शामिल होंगे ये 7 दिग्गज सितारे, लीक हुई लिस्ट!
First published: August 8, 2019, 6:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...