अपना शहर चुनें

States

सनी लियोनी की फिल्में देखने नहीं जाते लोग लेकिन गूगल पर सर्च करते हैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.

सनी लियोनी के प्रति प्यार ने उन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई सेलेब्रिटी बना दिया है. मतलब ये कि 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सनी लियोनी को सर्च किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2018, 10:17 AM IST
  • Share this:
भारतीय सनी लियोनी की फिल्में देखने थिएटर भले ही ना जाएं. लेकिन वह इंटरनेट पर सनी लियोनी को सर्च करना नहीं भूलते. सनी लियोनी के प्रति इसी प्यार ने उन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई सेलेब्रिटी बना दिया है. मतलब ये कि 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सनी लियोनी को सर्च किया गया. सनी के बाद सलमान खान और प्रधानमंत्री मोदी का नंबर आता है. इस आंकड़े ने दिखा दिया है कि लोग फिल्मों और न्यूज से पहले सनी लियोनी को जगह देते हैं.

लाइवमिंट के जरिए सामने आए आंकड़ों में पता चलता है कि सलमान को लेकर लोग उनकी फिल्मों और गानों के बारे में जानकारी चाहते थे. वहीं कटरीना और दीपिका की हॉट और सेक्सी तस्वीरें ज्यादा सर्च की जा रही थीं.

रिपोर्ट के मुताबिक इस साल बॉलीवुड फिल्म्स से ज्यादा भोजपुरी फिल्में ढूंढी गईं. इस आंकड़े के मुताबिक भारतीय दर्शकों का भोजपुरी सिनेमा की तरफ झुकाव बढ़ा है. वहीं चार साल पहले भोजपुरी फिल्मों की सर्च तमिल और तेलुगु फिल्मों जैसी थी.



इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि भारतीय लोग इंटरनेट पर क्रिकेट और दूसरी खबरों से ज्यादा फिल्मों और एंटरटनेमेंट से जुड़ी खबरें ढूंढते हैं. लेकिन इंटरनेट पर हुई सर्च का असर बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर नहीं पड़ता. गूगल पर रणबीर कपूर की 'संजू' को टाइगर श्रॉफ की बागी-2 से कम सर्च किया गया. लेकिन संजू ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी थी.
इसके अलावा वो सेलेब जो गूगल ट्रेंड पर छाए रहे उनमें प्रिया प्रकाश वर्रियर और बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें:

#MeToo में आया था इस एक्टर का नाम, अब चुपचाप की शादी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज