B’day Special: 40 साल की हुईं सनी लियोनी, कभी नर्स बन करना चाहती थीं लोगों की सेवा

Happy Birthday Sunny leone. (Photo Credits: sunnyleone/Instagram)

Happy Birthday Sunny leone. (Photo Credits: sunnyleone/Instagram)

सनी लियोनी (Sunny Leone) आज अपना 40वां बर्थडे (40th Birthday of Sunny Leone) मना रही हैं.

  • Share this:

मुंबई: आज बॉलीवुड में सनी लियोनी Sunny Leone)  किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शुरुआती सफर चाहे चाहे जैसा भी रहा हो, लेकिन अब वह बॉलीवुड की जानी पहचानी स्टार हैं. बॉलीवुड फिल्मों और गानों में अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी 13 मई 1981 में पैदा हुईं. 40वां जन्मदिन मनाने वाली सनी का असली नाम करनजीत कौर (Karenjit Kaur) है. सनी लियोनी की निजी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

सनी लियोनी इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमितों की मदद भी कर रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया है कि कोरोना की जंग लड़ रहे लोगों के लिए एक बेड का इंतजाम करने में जुटी हैं.


सनी लियोनी के बर्थडे पर उनके जीवन के कुछ पहलू के बारे में बताते हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी मशहूर पोर्न एक्ट्रेस थीं. सनी लियोनी ने सन 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखा. सनी लियोनी की जिंदगी की सच्चाई 2018-19 में आई वेब सीरीज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ से सामने आई . इस वेब सीरीज से ही पता चला कि सनी ने करीब 50 एडल्ट फिल्मों में काम किया. मात्र 19 साल की उम्र में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया था.

सनी लियोनी की जिंदगी आसान नहीं थी. एडल्ट फिल्मों में काम करने के अलावा सनी जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम भी करती थीं ताकि खर्च के लिए पैसे जुगाड़ सकें. मजबूरी में एडल्ट फिल्में करने वाली सनी की दिली इच्छा नर्स बनने की थी.




मीडिया से बात करते हुए सनी बता चुकी हैं कि ‘एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने की वजह से लोगों ने मेरे बारे में बुरा-भला कहना शुरू कर दिया था. इस चीज का मेरे जीवन पर बुरा असर पड़ा. मैं अंदर से टूट गई थी. मेरे परिवार वालों ने मुझे और मेरे भाई को हर बुराई से बचाने की कोशिश की. हालांकि एडल्ट इंडस्ट्री से निकलने के लिए मेरे घर वालों ने कभी मुझे फोर्स नहीं किया'. बावजूद इसके अपनी जिंदगी से सनी को कोई शिकायत नहीं है.


फिलहाल सनी लियोनी अपनी प्यारी सी फैमिली के साथ बेहतर जिंदगी बिता रही हैं. सनी और उनके हस्बैंड ने निशा कौर नामक बेबी गर्ल को गोद लिया है. इसके अलावा सनी सेरोगेसी से दो जुड़वा बेटों की मम्मी हैं.


बात करें सनी लियोनी की बॉलीवुड में करियर की तो रियलिटी शो 'बिग बॉस' के अलावा एमटीवी शो ‘स्पिल्टविला’ की होस्ट  रह चुकी हैं. 'जिस्म 2', 'रागिनी एमएमएस', 'कुछ कुछ लोचा है', 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्में कर चुकीं हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज